26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: विदेश गए बिहार सरकार में मंत्री का फोटो वायरल, सियासी गलियारे में मची खलबली

Bihar News: बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिस वजह से सियासी गलियारे में खलबली मच गई है.

Bihar News: बिहार में शराबबंदी है. बिहार सरकार शराबबंदी को सफल बताती है. लेकिन विपक्षी दल में शामिल नेता इसे असफल बताते हैं. तेजस्वी यादव, पप्पू यादव और प्रशांत किशोर समेत कई नेता शराबबंदी को पूरी तरह असफल बताने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. जन सुराज के प्रमुख प्रशांत किशोर तो ऐलान कर चुके हैं कि अगर उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो मात्र 15 मिनट में शराबबंदी ख़त्म कर देंगे. उन्होंने कहा कि शराबबंदी के कारण बिहार को घाटा हो रहा है. इसी बीच बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देख कर लग रहा है कि शराब पार्टी हो रही है. हालाँकि प्रभात खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है.

तस्वीर में क्या है

बिहार सरकार के मंत्री औऱ जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव अशोक चौधरी की तस्वीर जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें पांच लोग बैठे दिख रहे हैं. तस्वीर देखकर प्रतीत हो रहा है कि ये पार्टी किसी होटल में चल रही है. इसमें तीन महिलायें औऱ दो पुरूष दिखाई दे रहे हैं. सामने एक टेबल है, जिस पर शराब की बोतल रखी हुई है. हालाँकि मंत्री अशोक चौधरी के हाथ में प्लेट है और वे कुछ खाते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि प्रभात खबर इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है.

Whatsapp Image 2024 09 30 At 3.51.41 Pm
Bihar news: विदेश गए बिहार सरकार में मंत्री का फोटो वायरल, सियासी गलियारे में मची खलबली 2

दुबई दौरे पर गए हैं मंत्री

जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव अशोक चौधरी की ये तस्वीर दुबई की है. मंत्री ने अपने सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्होंने 28 सितंबर को दुबई में प्रतिष्ठित इंडो-अरब लीडर्स समिट एंड अवार्ड समारोह में भाग लिया था. अपने पोस्ट में उन्होंने ये भी कहा था कि इस इंटरनेशनल कार्यक्रम में बिहार के सीएम नीतीश कुमार के ऐतिहासिक काम के बारे में लोगों को बताया था.

मची सियासी खलबली

वैसे प्रभात खबर इस वायरल तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है लेकिन इसने प्रदेश में खलबली मचा दी है. बिहार में 2016 से पूर्ण शराबबंदी है और सीएम नीतीश इसे अपनी सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक बताते हैं. तस्वीर वायरल होते ही विपक्षी पार्टियों ने मंत्री अशोक चौधरी की तस्वीर को लेकर सवाल पूछना शुरू कर दिया है.

इसे भी पढ़ें: Bihar Flood: 800 से ज्यादा घरों में घुसा बाढ़ का पानी, एक और तटबंध टूटा, रातभर चला बचाव कार्य

Bihar Flood: बिहार में बाढ़ से 16 जिलों में हाहाकार, लाखों लोग प्रभावित, कोसी और गंडक को लेकर आया अपडेट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें