26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Road Accident: सीतामढ़ी में भीषण सड़क हादसा, चाचा की मौत भतीजा की हालत गंभीर

Road Accident: सीतामढ़ी में एक युवक की मौत हो गयी है. वहीं दूसरा युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जानकारी के अनुसार दो युवक एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, इसी दौरान अनियंत्रित होकर बिजली की पोल से जा टकरायी.

Road Accident: बिहार के सीतामढ़ी में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें चाचा की मौके पर ही मौत हो गयी है. वहीं भतीजा की हालत गंभीर बतायी जा रही है. जानकारी के अनुसार परिहार थाना क्षेत्र के इनरवां मोड़ पेट्रोल पंप के समीप परिहार-परवाहा पथ पर सोमवार की दोपहर करीब दो बजे बाइक पर सवार दो युवक अनियंत्रित होकर गिर गये. बाइक से गिरने के बाद दोनों घिसटते हुए बिजली की पोल से टकरा गये. जिससे एक युवक की मौत हो गई है. वहीं दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया.

सड़क हादसे में एक युवक की मौत

सूचना पर पुलिस ने घायल युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए पहले सीएचसी परिहार व बाद में सदर अस्पताल ले गये. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक जब्त कर ली. मृत युवक की पहचान भगवतीपुर के ही गया साह के 29 वर्षीय पुत्र सरोज कुमार के रुप में हुई है. वहीं घायल युवक की पहचान बेला थाना क्षेत्र के भगवतीपुर रामविश्वास साह के 22 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार के रुप में हुई है.

Also Read: Rain Alert: मुजफ्फरपुर समेत 5 जिलों में अगले कुछ घंटों में होगी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया

मृतक की मां इंदु देवी ने रोते बिलखते हुए बताया की मृत सरोज कुमार व जख्मी अभिषेक कुमार गांव के रिश्ते में चाचा-भतीजा लगता है. बड़ी पुत्र बीमार है. उसका इलाज कराने के लिए जमीन बेची है. दोनों परिहार रजिस्ट्री कार्यालय में रजिस्ट्री कराने आया था. रजिस्ट्री होने के बाद भोजन कर व घर की तरफ न जाकर परवाहा की तरफ चला गया. जहां रास्ते में घटना घटित हो गई. पुलिस ने मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें