24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंद घर से दिनदहाड़े नकदी और जेवरात समेत 15 लाख की चोरी

कटकमदाग थाना क्षेत्र के रामनगर न्यू काॅलोनी स्थित एक बंद घर में चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया.

कटकमदाग थाना क्षेत्र के रामनगर न्यू काॅलोनी में हुई चोरी

घर बंद कर शिवदयाल नगर रिश्तेदार के घर गये थे दंपती

प्रतिनिधि, हजारीबाग

कटकमदाग थाना क्षेत्र के रामनगर न्यू काॅलोनी स्थित एक बंद घर में चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने घर से करीब 15 लाख मूल्य के सोने, चांदी और हीरे के जेवर की चोरी की. भुक्तभोगी घर मालिक आशीष रंजन ने कटकमदाग थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसके अनुसार 29 सितंबर को घर बंद कर 12.30 बजे आशीष रंजन की पत्नी और बहन नजदीकी रिश्तेदार के घर शिवदयाल नगर गये थे. जब दोनों घर लौटे तो देखा कि घर का मुख्य दरवाजा और पीछे के दरवाजे में लगे ताले टूटे हैं. घर के अंदर जाने पर पता चला कि घर के सभी कमरे के दरवाजे खुले थे. आलमीरा और बक्सा के ताले टूटे थे. जेवरात के सभी डब्बे बिखरे पड़े थे. आलमीरा और बक्से में रखे सभी जेवर गायब थे.

क्या-क्या हुई चोरी :

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार चोरों ने भुक्तभोगी की मां स्व सुरेखा का 10 ग्राम सोने का चेन, पांच ग्राम सोना की अंगुठी, 10 ग्राम सोना का कान का टॉप्स, पत्नी मनीषा पांडेय का 22 ग्राम सोना का तीन चेन, 10 ग्राम सोना का मंगलसूत्र, 15 ग्राम सोना का तीन अंगुठी, तीन ग्राम के हीरा की अंगुठी, तीन ग्राम सोना का ढोलना, पांच ग्राम के सोने का नथ, आठ ग्राम सोना का मंगटीका, 10 ग्राम सोना के कान का टॉपस, 600 ग्राम चांदी का छह जोड़ा पायल, चांदी के पांच सिक्के, पलंग के गद्दा के नीच रखा 15 हजार रुपये नगद समेत लाख रुपये मूल्य के जेवर की चोरी हुई. इधर, भुक्तभोगी ने कहा कि कटकमदाग थाना क्षेत्र में चोर बेलगाम और पुलिस बेपरवाह हो गयी है. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि दिनदहाड़े घटना को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस को सूचना मिलने के बाद भी कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खातापूर्ति होती है.

जांच में जुटी पुलिस :

कटकमदाग पुलिस के अनुसार चोरी की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. कटकमदाग पुलिस का दावा है कि घटना को अंजाम देनेवाले आरोपियों को पुलिस शीघ्र गिरफ्तार की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें