24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Upcoming Movies: अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी थिएटर्स में मचाएगी धूम, रिलीज डेट आई सामने

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की 'वेट्टैयन' का ट्रेलर 2 अक्टूबर को रिलीज होगा और फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की धमाकेदार फिल्म ‘वेट्टैयन’ का ट्रेलर आने वाला है!

Upcoming Movies: सुपरस्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी फिर से पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है, इन दोनों महान कलाकारों को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. ‘वेट्टैयन’ नाम की इस धमाकेदार फिल्म का ट्रेलर 2 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है. फिल्म के निर्माता टीजे ज्ञानवेल ने यह घोषणा कर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है. 

दमदार पोस्टर के साथ रिलीज डेट का ऐलान

फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में रजनीकांत का एक नया पोस्टर भी रिलीज किया है. इस पोस्टर में रजनीकांत चश्मा लगाए बेहद स्टाइलिश अवतार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, लक्ष्य निर्धारित है. वेट्टैयन का ट्रेलर 2 अक्टूबर को आ रहा है. शिकार को पकड़ने के लिए तैयार हो जाइए! यह सुनते ही फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है.

Upcoming Movies
Vettaiyan

पहले गाने ‘मनासिलायो’ की जबरदस्त सफलता

‘वेट्टैयन’ का पहला गाना ‘मनासिलायो’ कुछ ही दिनों में इंटरनेट पर वायरल हो गया था और चार्टबस्टर बन चुका है. गाने में रजनीकांत के कूल अवतार और धमाकेदार म्यूजिक ने फैंस का दिल जीत लिया है. इसके बाद 20 सितंबर को फिल्म का दूसरा गाना ‘हंटर वंतार’ रिलीज हुआ है, जिसे सिद्दार्थ बसरूर ने गाया और अरिवु ने लिखा है. गाने में रजनीकांत के कैरेक्टर की दमदार झलक दिखाई गई है.

स्टार कास्ट में कई बड़े नाम

फिल्म की स्टार कास्ट भी जबरदस्त है. रजनीकांत के अलावा इसमें अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती, फहद फाजिल, मंजू वारियर, दुशारा विजयन और रितिका सिंह जैसे बड़े सितारे भी नजर आएंगे. फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज है, और क्यों ना हो! इतनी दमदार कास्ट और रोचक कहानी के साथ ‘वेट्टैयन’ एक बड़ी हिट साबित हो सकती है.

10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज

‘वेट्टैयन’ 10 अक्टूबर 2024 को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फैंस इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के खिलाफ है, जबकि रजनीकांत एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगे. ये क्लैश और दोनों दिग्गजों की एक्टिंग देखना वाकई में रोमांचक होगा.

Also read:सिर्फ 50 दिन बाद सिनेमाघरों में होगा 5000 साल पुरानी कहानी का आगमन, देखेगी बड़ी लड़ाई

Also read:आने से कुछ सालों में बॉक्स ऑफिस पर रणबीर करेंगे राज, धूम 4 से रामायण तक बड़े प्रोजेक्ट्स से लिखेंगे इतिहास

Also read:Upcoming October Release: इस अक्टूबर बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल, आ रही हैं ये जबरदस्त 6 फिल्में

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें