25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑनलाइन परीक्षा केंद्र पर हंगामा, पेंडिंग सुधार को बैठक होगी

मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रोड में चंद्रहट्टी के पास स्थित ऑनलाइन परीक्षा केंद्र पर सोमवार को परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रोड में चंद्रहट्टी के पास स्थित ऑनलाइन परीक्षा केंद्र पर सोमवार को परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया. परीक्षार्थी कंप्यूटर में गड़बड़ी को लेकर फिर से परीक्षा आयोजित कराने की मांग कर रहे थे. स्थिति बिगड़ी तो मौके पर पुलिस को बुलाया गया.इस केेंद्र पर ग्रामीण बैंक में पीओ की नियुक्ति को लेकर मेंस परीक्षा होनी था.परीक्षा शुरू होने के बाद कई परीक्षार्थियों का कंप्यूटर बंद हो गया. इस कारण वहां हंगामा हुआ. परीक्षार्थियों ने केंद्र संचालक पर धमकी देने का आरोप लगाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने परीक्षार्थियों को समझाकर मामला शांत कराया.

छुट्टी के बाद प्राचार्यों के साथ होगी बैठक

छात्रों को अंकपत्र व प्रमाणपत्र देने में कॉलेजों की ओर से की जा रही लापरवाही, काॅलेजों के असहयोग व अन्य बिंदुओं पर दुर्गापूजा की छुट्टी के बाद बैठक होगी. इसमें अंगीभूत व संबद्ध कॉलेजों के प्राचार्यों को बुलाया जाएगा. बताया गया कि ससमय इंटरनल व प्रायोगिक परीक्षा का अंक नहीं भेजे जाने के कारण हो रही पेंडिंग की समस्या को दूर करने के साथ ही अन्य बिंदुओं पर भी चर्चा की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें