25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एकतरफा मुकाबले में बीएन कॉलेज ने जीत से किया आगाज

बीएन कॉलेज की मेजबानी में सोमवार से इंटर कॉलेज महिला व पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित किया गया. फाइनल मैच तीन अक्तूबर को खेला जायेगा.

एकतरफा मुकाबले में बीएन कॉलेज ने जीत से किया आगाजबीएन कॉलेज की मेजबानी में सोमवार से इंटर कॉलेज महिला व पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित किया गया. फाइनल मैच तीन अक्तूबर को खेला जायेगा. उद्घाटन मुकाबले में बीएन कॉलेज की टीम ने पीबीएस कॉलेज बांका टीम को 35-25 से पराजित कर अगले राउंड में प्रवेश किया. प्रतियोगिता में आठ कॉलेजों के दोनों वर्ग में 17 टीमें भाग ले रही है. विवि के कुलपति प्रो जवाहर लाल ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया. पहले दिन महिला वर्ग में बीएन कॉलेज व पीबीएस कॉलेज की टीम के बीच मुकाबला हुआ. टॉस जीतकर पीवीएस कॉलेज बांका ने कोर्ट लिया. मैच के शुरुआत से ही बीएन कॉलेज की टीम दबदबा कायम रखी. मंगलवार को दोनों वर्गों में कई मैच खेले जायेंगे. कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य प्रो अशोक कुमार ठाकुर ने अतिथियों का स्वागत किया. संचालन डॉ फिरोज आलम ने किया. मौके पर डीएसडब्ल्यू प्रो बिजेंद्र कुमार, खेल सचिव डॉ संजय कुमार जायसवाल, प्रो राम सेवक सिंह, प्रो हलीम अख्तर, पीबीएस कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ अरविंद कुमार साह, आयोजन सचिव आशुतोष कुमार सिंह आदि मौजूद थे. चांसलर ट्रॉफी कबड्डी जीतने का लिया संकल्प प्रतियोगिता के उद्घाटन मौके पर कुलपति प्रो जवाहर लाल ने कहा कि कबड्डी का चांसलर ट्रॉफी जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा जायेगा. इसे लेकर विवि की कबड्डी टीम को बेहतर प्रशिक्षण देने के लिए तैयारी चल रही है. मैट पर खिलाड़ियों को अभ्यास कराया जायेगा. उन्होंने प्रतियोगिता का मुकाबला शुरू होने से पहले कबड्डी टीम को चांसलर ट्रॉफी जीतने के लिए संकल्प भी दिलाया. साथ ही कहा कि विवि की टीम चांसलर ट्रॉफी को जीत कर लायें. जीतकर आने के पश्चात सभी विजेता प्रतिभागियों को कुलाधिपति के हाथों विशेष रूप से सम्मानित करवाया जायेगा. विवि प्रशासन की तरफ से खिलाड़ियों को विशेष सुविधा दी जायेगी. वीसी ने कहा कि टीम अगर जीत कर आती है, तो उनका भव्य स्वागत के साथ-साथ पुरस्कार से भी नवाजा जायेगा. महिला व पुरुष टीम ले रही भाग प्रतियोगिता में महिला वर्ग में ग्रुप ए में एसएम कॉलेज, एसएसवी कॉलेज, पीबीएस कॉलेज, बीएन कॉलेज है. जबकि ग्रुप बी में एमएएम कॉलेज, मुरारका कॉलेज, जीबी कॉलेज व सबौर कॉलेज है. जबकि पुरुष वर्ग में ग्रुप ए में मारवाड़ी कॉलेज, जीबी कॉलेज, जेपी कॉलेज नारायणपुर, टीएनबी कॉलेज है. ग्रुप बी में सबौर कॉलेज, एसएसवी कॉलेज, मुरारका कॉलेज, पीबीएस कॉलेज व बीएन कॉलेज शामिल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें