25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Teenage girl dies due to fall: उजियारपुर के मेहसारी में ठनका गिरने से किशोरी की मौत

Teenage girl dies due to fall in Mehsari, Ujiarpur

Teenage girl dies due to fall: दलसिंहसराय : अनुमंडल की उजियारपुर थाना अंतर्गत महेसारी पंचायत के वार्ड 13 में वज्रपात की घटना में एक किशोरी की मौत हो गई. लोगों की माने तो रंजन कुमारी खेत से चारा लाने गई थी. इसी दौरान बारिश के साथ वज्रपात हुआ. जिसकी चपेट में आने के कारण उसकी मौत हो गई. मौजूद दो अन्य महिलाएं भी जख्मी है. मृतका की पहचान महेसारी पंचायत के वार्ड 13 निवासी राम मिलन राय की पुत्री रंजन कुमारी के रूप में हुई है. वह पार्ट वन की छात्रा थी. मृत किशोरी के दादा धुरुप राय ने कहा कि घटना के समय वह खेत पर गई थी. उन्होंने बताया कि उस दौरान तेज बारिश होने लगी. तभी अचानक तेज गरज के साथ उसी पर वज्रपात होने से उसकी पोती गिर पड़ी. जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से उसे दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मच गया. वहीं खेत में आगे चल रही गांव की रेखा देवी व नीलम देवी भी जख्मी हो गई. जिसे गांव के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी उजियारपुर थाना को दे दी गयी. सूचना पर पहुंचे थाना के पदाधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Middle-aged man dies after being hit by Rajdhani राजधानी की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

शाहपुर पटोरी : शाहपुर पटोरी रेलवे स्टेशन के आरपीएफ बैरक के सामने राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार डाउन राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन शाहपुर पटोरी रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी. इसी दौरान वह अधेड़ प्लेटफार्म नंबर दो पर जाने के लिए ट्रैक पार कर रहा था. इसी क्रम में राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन आ गई. ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची आरपीएफ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बछवाड़ा जीआरपी थाने भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें