29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सागर दत्ता अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एमएसवीपी अधिकारी ने पुलिस अधिकारियों की बात

उत्तर 24 परगना जिले के कमरहट्टी स्थित सागर दत्ता मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सोमवार को चिकित्सा अधीक्षक सह उप-प्राचार्य (एमएसवीपी) संजय मिस्त्री ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर घूम-घूमकर अस्पताल का नीरिक्षण किया और वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों के साथ बात की.

बैरकपुर. उत्तर 24 परगना जिले के कमरहट्टी स्थित सागर दत्ता मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सोमवार को चिकित्सा अधीक्षक सह उप-प्राचार्य (एमएसवीपी) संजय मिस्त्री ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर घूम-घूमकर अस्पताल का नीरिक्षण किया और वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों के साथ बात की. उन्होंने पुलिस अधिकारियों को बताया कि अस्पताल में किस प्रकार की सुरक्षा व्यवस्था की जायेगी, कहां कौन तैनात होगा, लोग कहां से अस्पताल में प्रवेश करेंगे और कहा से बाहर निकलेंगे, कारों को कितनी देर तक रुकने दिया जायेगा, इसके अलावा अस्पताल के विशिष्ट स्टीकर के बिना कोई भी वाहन अस्पताल में प्रवेश नहीं कर सकता है. शव ले जाने वाले वाहन के अलावा किसी भी वाहन को अस्पताल के अंदर जाने की अनुमति नहीं होगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मरीजों को अस्पताल में प्रवेश कराने से लेकर बाहर निकलने की पूरी इंतजाम पर भी ध्यान दिया जायेगा, ताकि मरीजों और रोगियों को किसी तरह की परेशानी न हो. इसी के साथ पुलिस प्रशासन अस्पताल परिसर में टहलदारी कर सुरक्षा व्यवस्था की जायजा करते रहेंगे.

सागर दत्ता मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में सुरक्षा के लिए अस्पताल चौकियों पर पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गयी है. पहले उस चौकी में 28 पुलिसकर्मी थे, यह संख्या बढ़कर 40 कर दी गयी है, इतना ही नहीं, अस्पताल परिसर में जगह-जगह नये सीसीटीवी कैमरे भी लगाये गये हैं. पुलिस कमिश्नर आलोक राजोरिया ने कहा- सागर दत्ता में पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. तीन और अधिकारी और 12 सिपाही अस्पताल की सुरक्षा में रहेंगे. आपात स्थिति पर अधिक नजर रखी जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें