26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टोटो चालक की पीट-पीट कर हत्या, चार गिरफ्तार

पारिवारिक विवाद में एक टोटो चालक की पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. मृतक का नाम सुप्रभात दास उर्फ बापी है.

नैहाटी थाना अंतर्गत 23 वार्ड के विजयनगर इलाके की घटना

प्रतिनिधि, बैरकपुर

पारिवारिक विवाद में एक टोटो चालक की पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. मृतक का नाम सुप्रभात दास उर्फ बापी है. वह नदिया जूट मिल में काम करने के साथ टोटो चलाकर अपना जीवन यापन करता था. घटना नैहाटी थाना अंतर्गत 23 वार्ड के विजयनगर इलाके में हुई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मृतक की पत्नी, बेटा व बेटी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

प्रत्यक्षदर्शी टोटो चालक राजू साहा ने बताया कि बापी दास सोमवार सुबह करीब 4.45 बजे साहेब कॉलोनी चौराहे पर टोटो स्टैंड के पास खड़ा था. तभी उसकी पत्नी, बेटी और बेटा समेत एक महिला ने उस पर बांस और लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे बापी लहूलुहान होकर गिर पड़ा. उसे बचाने के क्रम में राजू को भी चोट लग गयी. राजू ने बताया कि किसी प्रकार बापी को वहां से बचा कर नैहाटी जिला अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कल्याणी के जेएनएम अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना की जांच में जुटी नैहाटी थाने की पुलिस ने पत्नी संध्या दास, बेटे बापन दास और बेटी रिमी दास समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें