29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रांसपोर्ट नगर में नवंबर में खुलेगा गेल का दूसरा स्टेशन

Patna News : गेल इंडिया ने सीएनजी की मांग को देखते हुए ट्रांसपोर्ट नगर में गेल का दूसरा मदर स्टेशन नवंबर में खुलेगा. वहीं गर्दनीबाग में तीसरा मदर स्टेशन जनवरी में शुरू हो जायेगा.

पटना. गेल इंडिया ने सीएनजी की मांग को देखते हुए ट्रांसपोर्ट नगर में गेल का दूसरा मदर स्टेशन नवंबर में खुलेगा. वहीं गर्दनीबाग में तीसरा मदर स्टेशन जनवरी में शुरू हो जायेगा. इन स्टेशनों के शुरू होने से सीएनजी की सप्लाइ बढ़ने से खासकर ऑटो चालकों को बड़ी राहत मिलेगी. गेल इंडिया से मिली जानकारी के अनुसार ट्रांसपोर्ट नगर में लगभग 15 कट्ठा में सीएनजी मदर स्टेशन बनाने का काम चल रहा है. स्टेशन बनाने के लिए एनएसआइए के अनापत्ति प्रमाण- पत्र मिल गया है. तकनीकी काम चल रहा है. उम्मीद है कि नवंबर के अंत तक मदर स्टेशन खुल जायेगा. यह स्टेशन ऑनलाइन होगा. इसके बाद हर दिन की सप्लाइ 1.25 लाख किलो हो जायेगा. वहीं गर्दनीबाग (रोड नंबर तीन) में तीसरा मदर स्टेशन जनवरी तक खुलेगा. यह स्टेशन लगभग दस कट्ठा में बन रहा है. यहां डिस्टेंपर, कंप्रेसर और कार्यालय बन कर तैयार है, लेकिन भवन निर्माण विभाग से एनओसी नहीं मिला है. एनओसी मिलने के बाद एनओसी लेना होगा. इस काम में कम से कम दो माह लगेगा. अधिकारियों की मानें तो करीब 90 फीसदी काम पूरा हो चुका है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें