29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rajinikanth Hospitalised: रजनीकांत की अचानक बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में एडमिट, पत्नी लता ने दिया हेल्थ अपडेट

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. उन्हें पेट में दर्द होने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. अब उनकी तबीयत कैसी है, एक्टर की पत्नी लता ने बताया है.

Rajinikanth Hospitalised: साउथ इंडस्ट्री से बहुत बड़ी खबर आ रही है. सुपरस्टार रजनीकांत की तबीयत अचानक खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें जल्दबाजी में हॉस्पिटल एडमिट किया गया. एक्टर को पेट में दर्द की शिकायत हुई और उसके बाद उन्हें सोमवार को देर रात चेन्नई के अपोलो अस्पताल में एडमिट कराया गया. ये खबर जानने के बाद फैंस जरूर परेशान हो जाएंगे, लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है. उनकी वाइफ लता रजनीकांत ने बताया कि एक्टर अभी ठीक है.

रजनीकांत की पत्नी ने दिया हेल्थ अपडेट

रजनीकांत की पत्नी लता ने फैंस की चिंता कम कर दी है. उन्होंने एक्टर के हेल्थ को लेकर अपडेट दिया. CNN-News18 को दिए एक बयान में लता ने बताया कि, “सब ठीक है.” ये खबर जानने के बाद उनके फैंस की जान में जान आएगी. वहीं, हॉस्पिटल के एक सूत्र की मानें, तो आज यानी मंगलवार को एक्टर कार्डियक कैथ लैब में वैकल्पिक प्रक्रिया से गुजरेंगे. फिलहाल वो कब डिस्चार्ज होंगे, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

किन फिल्मों में नजर आएंगे सुपरस्टार रजनीकांत

रजनीकांत फिलहाल निर्देशक टीजे ज्ञानवेल की फिल्म वेट्टैयान को लेकर सुर्खियों में है. मूवी में उनके साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. इसके अलावा मूवी में राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, रितिका सिंह सहित कई अन्य स्टार्स भी दिखेंगे. वेट्टैयान उनकी 170वीं फइल्म होगी. मूवी का ट्रेलर 2 अक्टूबर को चेन्नई में लॉन्च किया जाएगा और इसके लेकर फैंस काफी उत्साहित है. वहीं, थलाइवा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली’ को लेकर भी लगातार खबरों में बने हुए है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये अगले साल रिलीज होगी.

Also Read- Vettaiyan: रजनीकांत की फिल्म में हुई बॉलीवुड के शहंशाह की एंट्री, 33 साल बाद एक साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें