29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मां बनने वाली है रूही, अभीरा को दुख पहुंचाने के लिए रोहित की पत्नी करेगी ये काम

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि रूही, अरमान और अभीरा की शादी के बाद काफी बदल गई है. वो रोहित के साथ अपनी शादी को एक मौका देना चाहती है. वो अभीरा से अच्छा बर्ताव कर रही है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जा रहा है कि अरमान और अभीरा की शादी हो गई है. इस शादी से विद्या खुश नहीं है और उसने गृह प्रवेश के दौरान अभीरा और अरमान को कभी खुश नहीं रहने का श्राप दे दिया. विद्या ने दोनों को घर छोड़कर जाने की बात भी कह दी और इससे अरमान का दिल टूट गया. दादी सा उन्हें जाने से रोक लेती है और विद्या को ताने देती है. दादी सा कहती है विद्या, अरमान को वो रोहित जितना प्यार नहीं करती है. वहीं, कावेरी, रूही पर मां बनने का दबाव बनाती है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में क्या दिखाया जाएगा

सीरियल में दिखाया जाएगा कि अरमान, अभीरा से दूर होता जा रहा है. अरमान को बार-बार याद आता है कि इस शादी से विद्या काफी दुखी है. वहीं, रूही, अरमान और अभीरा की शादी के बाद काफी बदल गई है. वो रोहित के साथ अपनी शादी को एक मौका देना चाहती है. वो अभीरा से अच्छा बर्ताव कर रही है. इसके अलावा उसने अरमान से जुड़ी सारी चीजों को जला दिया. रूही हर समय अभीरा के साथ रहने की कोशिश करती है.

क्या रूही मां बनने वाली है

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि रूही मां बनने वाली होती है. रोहित और रूही अपने पहले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित होंगे. विद्या और पोद्दार परिवार इस खुशी को सेलिब्रेट करेंगे. अभीरा, रूही के लिए काफी खुश होगी, लेकिन उसे दुख पहुंचता है कि वो कभी मां नहीं बन पाएगी.

अभीरा को दुख पहुंचाने के लिए क्या करेगी रूही

रूही अपने प्रेग्नेंसी को लेकर ड्रामा करेगी. वो प्रेग्नेंट होने का नाटक करेगी क्योंकि उसे मालूम है कि इस एक चीज से अभीरा का दुल दुखेगा. वब सबकुछ अभीरा को दुख पहुंचाने के लिए सबकुछ करेगी. रूही इतना नीचे गिर जाएगी कि वो रोहित को भी धोखा देगी. अब देखना होगा कि रूही का सच सबके सामने आएगा या नहीं.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में अभिमन्यु की मां मंजरी ने वापसी को लेकर तोड़ी चु्प्पी, कहा- मुझे अप्रोच…

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही की जाल में नहीं फंसेगी अभीरा, मां नहीं बन पाने की खबर जान करेगी ये काम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें