26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

असम सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को बताया सफल, घोषणा पत्र को लेकर कही ये बात

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और असम सीएम हिमांत बिस्वा सरमा ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को सफल बताया है और कहा कि परिवर्तन यात्रा के दौरान लोगों ने बीजेपी को अपना समर्थन दिया है.

झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी पूरे जोश में है. 2 अक्टूबर को पीएम मोदी के झारखंड दौरे को लेकर वरीष्ठ नेता पूरी तरह एक्टीव है. इसी क्रम में असम के सीएम और झारखंड में बीजेपी के सह प्रभारी हिमांता बिस्वा सरमा ने कहा कि बीजेपी ने पूरे झारखंड में परिवर्तन यात्रा निकाला था. यह यात्रा काफी सफल रहा और बीजेपी के वरीष्ठ नेताओं ने इस यात्रा में शिरकत की.

परिवर्तन यात्रा की समाप्ती में पीएम मोदी रहेंगे मौजूद

हिमांता सरमा ने कहा कि झारखंड के लोगों ने परिवर्तन यात्रा में बीजेपी को अपार समर्थन दिया है. उन्होंने कहा कि कल यानि दो अक्टूबर को परिवर्तन यात्रा की समाप्ती होगी और इस दौरान पीएम मोदी भी मौजूद रहेंगे. हम अपना चुनावी घोषणापत्र तीन अक्टूबर को जारी करेंगे. बता दें कि इस नवंबर में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है और इस महीने चुनाव आयोग मतदान की तारीखों का ऐलान कर देगा. इसे देखते हुए बीजेपी चुनाव से पहले कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है.

Also Read: Jharkhand Politics: PM मोदी की रैली के बाद BJP जारी करेगी घोषणापत्र, हिमंता बिस्वा सरमा ने दी जानकारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें