26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Upcoming Action Movie: आलिया-वेदांग और राजकुमार-तृप्ति की मुश्किलें बढ़ाने आ रही हैं कन्नड़ सिनेमा की 150 करोड़ की एक्शन फिल्म

ध्रुव सर्जा की 150 करोड़ की फिल्म 'मार्टिन' एक पैन इंडिया एक्शन फिल्म है, जो 11 अक्टूबर को रिलीज होगी और राजकुमार-तृप्ति और आलिया भट्ट की फिल्म को देगी कड़ी टक्कर.

Upcoming Action Movie: भारतीय सिनेमा में पैन इंडिया फिल्मों का चलन जोरों पर है और अब एक और धमाकेदार फिल्म दर्शकों के दिलों की धड़कनें बढ़ाने आ रही है. ये फिल्म है ‘मार्टिन’, जिसमें साउथ के एक्शन प्रिंस ध्रुव सर्जा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 150 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है. खास बात ये है कि ‘मार्टिन’ में ध्रुव का लुक बेहद खास और अलग है, जिसने पहले ही लोगों को काफी प्रभावित कर दिया है.

कहानी जो खींचेगी आपका ध्यान

‘मार्टिन’ एक देशभक्ति पर आधारित फिल्म है, जिसकी कहानी पाकिस्तान पहुंचने वाले एक शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि पाकिस्तान के लोग उसे मारना चाहते हैं, लेकिन ‘मार्टिन’ को मार पाना नामुमकिन है. फिल्म में ध्रुव सर्जा के लुक के साथ ही उनके हाथ पर बने इंडियन टैटू ने भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं. यह एक एक्शन और इमोशन्स से भरी कहानी है, जो यकीनन दर्शकों को अपनी तरफ खींचेगी.

Upcoming Action Movie
Martin trailer

पैन इंडिया रिलीज और ध्रुव की बढ़ती फैन फॉलोइंग

‘मार्टिन’ को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और बंगाली भाषाओं में 11 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. ध्रुव सर्जा की पिछली तीन फिल्में सुपरहिट रही हैं और फैंस ने उनकी हर फिल्म को बेशुमार प्यार दिया है. उनकी एक्शन फिल्मों को देखते हुए, ‘मार्टिन’ से भी दर्शकों को बहुत उम्मीदें हैं. फिल्म में उनका स्टाइलिश और दमदार लुक फिर से चर्चा में है.

कैसे बढ़ेगी आलिया-वेदांग और विक्की-तृप्ति की मुश्किलें 

11 अक्टूबर को बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है जिसमे आलिया-वेदांग की जिगरा और विक्की-तृप्ति विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो शामिल है, अब ऐसे में एक बड़ी एक्शन मास फिल्म दोनों फिल्मों के लिए मुश्किलें बढ़ा सकती है.

फिल्म में हैं कई दमदार कलाकार

फिल्म में ध्रुव सर्जा के साथ वैभवी शांडिल्य, अन्वेषी जैन, जॉर्जिया एंड्रियानी, चिक्कन्ना, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार, निकितिन धीर, नवाब शाह, रोहित पाठक जैसे कलाकार हैं, जो फिल्म को और भी दिलचस्प बनाते हैं. निर्देशक एपी अर्जुन ने इस फिल्म को एक बड़े लेवल पर तैयार किया है, जिसे उदय के मेहता और सूरज उदय मेहता ने प्रोड्यूस किया है.

एक्शन और म्यूजिक है खास

फिल्म का म्यूजिक मणि शर्मा ने दिया है, जबकि बैकग्राउंड स्कोर रवि बसरूर ने तैयार किया है. फिल्म का एक्शन सीक्वेंस राम-लक्ष्मण, डॉ. के रवि वर्मा, गणेश और मास माडा जैसे एक्शन डायरेक्टर्स ने मिलकर तैयार किया है. सिनेमैटोग्राफी सत्या हेगड़े की है, जिन्होंने फिल्म के हर फ्रेम को बेहतरीन ढंग से कैप्चर किया है.

कन्नड़ सिनेमा को नई ऊंचाइयों तक ले जाएगी ये फिल्म

‘मार्टिन’ से पहले, कन्नड़ सिनेमा की फिल्मों जैसे ‘केजीएफ’ और ‘केजीएफ 2’ ने वर्ल्डवाइड खूब कमाई की थी. अब फिल्म क्रिटिक्स को उम्मीद है कि ‘मार्टिन’ भी कन्नड़ सिनेमा को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगी. इस फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये है, जो इसे साउथ की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बनाता है. फिल्म के ट्रेलर से ही साफ है कि ये फिल्म साउथ इंडस्ट्री में एक नई गदर मचाने वाली है.

Also read:Martin trailer : केजीएफ की कॉपी या फिर नया कंटेंट, इंडियन सिनेमा का सबसे बड़ा झटका

Also read:अगर लाइफ में लग रहा है सब डाउन, तो ये 5 फिल्में आपके मूड को बनाएंगी एकदम टॉप

Also read:अजय देवगन की परेशानी बढ़ाने के लिए भूल भुलैया 3 और पुष्पा 2 के मेकर्स का मास्टर प्लान, किसकी होगी जीत 

https://youtu.be/fqLCas2sWW0?si=41ItB5fCpnYUEeZg d

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें