26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

West Bengal : बीरभूम में पत्थर खदान में धसान से तीन श्रमिकों की मौत एक घायल, पसरा मातम

West Bengal : घटना के बाद मृतक श्रमिकों के परिजनों को मुआवजा की मांग को लेकर मौजूद श्रमिकों ने विक्षोभ जताया. बाद में पुलिस ने पहुंच कर परिस्थिति को नियंत्रित किया.

बीरभूम, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के नलहाटी थाना इलाके के महेश गुड़िया ग्राम स्थित पत्थर खदान में पत्थर तोड़ने के दौरान एक पत्थर खदान में धसान होने से मौके पर काम कर रहे तीन श्रमिकों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल श्रमिक को पहले रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल बाद में अवस्था चिंताजनक होने पर बर्दवान मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है.

पत्थर खदान में मौजूद अन्य श्रमिकों में फैल गई है दहशत

हादसे के बाद उक्त पत्थर खदान में मौजूद अन्य श्रमिकों में दहशत फैल गया. घटना के बाद मृतक श्रमिकों के परिजनों को मुआवजा की मांग को लेकर मौजूद श्रमिकों ने विक्षोभ जताया. बाद में पुलिस ने पहुंच कर परिस्थिति को नियंत्रित किया. वहीं मृतक तीनों श्रमिकों के शवों को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम हेतु रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया गया. इस घटना से इलाके में मातम पसर गया है.

Birbhum News
West bengal : बीरभूम में पत्थर खदान में धसान से तीन श्रमिकों की मौत एक घायल, पसरा मातम 3

मुकेश का छह माह पूर्व ही हुआ था विवाह

पुलिस ने मारे गए तीनों श्रमिकों का नाम कमल माल, मुकेश माल तथा राजेश मिद्दा बताया गया है. तीनों श्रमिकों की उम्र बीस से पच्चीस के बीच बताई गई है. बाईस वर्षीय मृतक मुकेश माल के भाई सुशांत माल ने बताया कि उन्हें दस बजे पता चला कि पत्थर खदान में पत्थर तोड़ने के दौरान धसान से उनके भाई समेत चार लोग दब गए है. मौके पर जाकर देखा तो उनके भाई समेत तीन श्रमिक की मौत हो गई थी. एक घायल को अस्पताल भेजा गया. मुकेश का छह माह पूर्व ही विवाह हुआ था. इस घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

Birbhum News 1 1
West bengal : बीरभूम में पत्थर खदान में धसान से तीन श्रमिकों की मौत एक घायल, पसरा मातम 4

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें