26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Upcoming movies of Akshay Kumar: इन 6 बड़ी फिल्मों से खिलाड़ी कुमार करेंगे सबसे बड़ा कमबैक

अक्षय कुमार जल्द ही 6 बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. जॉली एलएलबी 3 से लेकर कन्नप्पा तक, ये फिल्में अक्षय के लिए बॉक्स ऑफिस पर बड़ा मौका साबित हो सकती हैं.

Upcoming movies of Akshay Kumar: अक्षय कुमार एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. पिछले कुछ सालों में उनकी कुछ फिल्में उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी हैं, लेकिन फैंस को अभी भी उनकी आने वाली फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं. इस साल और अगले साल अक्षय की 6 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जो उनके लिए एक नए सिरे से बड़ा मौका साबित हो सकती हैं.

1. जॉली एलएलबी 3

अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म जॉली एलएलबी का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय के साथ अरशद वारसी भी नजर आएंगे. जॉली एलएलबी 3 फिर से कोर्ट रूम ड्रामा के जरिए दर्शकों को मनोरंजन करेगी. फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि इसके पहले दो पार्ट सुपरहिट साबित हुए थे. यह फिल्म अगले साल 2025 में रिलीज होगी.

2. सिंघम अगेन

अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे. यह फिल्म दिवाली 2024 पर रिलीज होगी. अक्षय की सिंघम अगेन को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं, खासकर रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में अक्षय का किरदार और भी दमदार होगा.

Upcoming Movies Of Akshay Kumar:
Upcoming movies of akshay kumar: इन 6 बड़ी फिल्मों से खिलाड़ी कुमार करेंगे सबसे बड़ा कमबैक 2

3. कन्नप्पा

अक्षय कुमार साउथ की फिल्म कन्नप्पा में शिवा के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ प्रभास और नयनतारा भी होंगे. यह फिल्म दिसंबर 2024 में रिलीज होगी. फैंस को अक्षय का साउथ इंडस्ट्री में इस तरह की भूमिका निभाते हुए देखना बहुत ही रोमांचक लगेगा.

4. वेलकम टू द जंगल

वेलकम टू द जंगल में अक्षय के साथ कई बड़े कलाकार नजर आएंगे. यह फिल्म एक कॉमेडी एंटरटेनर होगी और दिसंबर 2024 में रिलीज होगी. इस फिल्म में एक्शन और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा, जिसे फैंस काफी पसंद करेंगे.

5. स्काई फोर्स

अक्षय कुमार की अगली फिल्म *स्काई फोर्स* इंडियन एयरफोर्स पर आधारित है. संदीप केवलानी और अभिषेक अनिल कपूर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2025 में रिलीज होगी. इस फिल्म में देशभक्ति और एक्शन का जबरदस्त मिश्रण होगा, जो अक्षय के फैंस के लिए खास होने वाला है.

6. भूत बंगला

अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर अपनी नई हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत बंगला की अनाउंसमेंट की थी. इस फिल्म में अक्षय 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ काम करेंगे. यह फिल्म 2025 में रिलीज होगी और दर्शकों को डर के साथ हंसी का डबल डोज देने वाली है.

इन सभी फिल्मों के साथ अक्षय कुमार एक बार फिर से अपनी खोई हुई लोकप्रियता को वापस लाने की तैयारी में हैं. फैंस को उनके दमदार परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार है.

Also read:प्रभास और अक्षय कुमार का फिल्मी धमाका….बड़ी साउथ फिल्म में देखने को मिलेगा मिथक और रोमांच का जादू

Also read:Welcome To The Jungle: अक्षय कुमार की फिल्म की अनाउंसमेंट वीडियो के गायब होने पर मचा बवाल, फैंस हुए परेशान

Also read:The Akshay-Priyadarshan Reunion: यें 5 कारण बनाते है इस रीयूनियन का बॉलीवुड का सबसे बड़ा कमबैक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें