22.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

hajipur news. वज्रपात की चपेट में आने से मछली पकड़ने गये पिता-पुत्र की गयी जान

. लालगंज थाना क्षेत्र के सलेमपुर दियारा में मछली पकड़ने गये पिता-पुत्र की वज्रपात की चपेट में आने से मौत हो गयी. मृतकों की पहचान 36 वर्षीय नवल सहनी और उसके 14 वर्षीय बेटे ऋतिक सहनी के रूप में हुई है.

लालगंज नगर . लालगंज थाना क्षेत्र के सलेमपुर दियारा में मछली पकड़ने गये पिता-पुत्र की वज्रपात की चपेट में आने से मौत हो गयी. मृतकों की पहचान 36 वर्षीय नवल सहनी और उसके 14 वर्षीय बेटे ऋतिक सहनी के रूप में हुई है. वे सलेमपुर गांव के वार्ड नंबर 15 के निवासी थे. पिता-पुत्र की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. सोमवार की दोपहर दोनों पिता-पुत्र मछली पकड़ने के लिए सलेमपुर दियारा में गये थे. वहां दोनों वज्रपात की चपेट में आ गये. सुनसान क्षेत्र होने के कारण किसी को इस घटना का पता नहीं चल सका. देर शाम तक जब दोनों पिता-पुत्र घर नहीं लौटे, तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की. इस दौरान सोमवार की देर रात दोनों के शव वहां पानी में उपलाता हुआ मिला. इसके बाद शवों को घर लाया गया तथा घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. नवल सहनी को दो पुत्र व तीन पुत्रियां थी. ऋतिक बड़ा पुत्र था. बाप-बेटा मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे. इस संबंध में थनाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सोमवार की देर रात सूचना मिली थी कि पिता-पुत्र की मौत हो गयी है. डॉक्टर के अनुसार वज्रपात की चपेट में आने से दोनों की मौत हुई थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें