24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मंत्री और उनके लोगों से क्षेत्र के लोग हैं परेशान : सत्येंद्र नाथ

मंत्री और उनके लोगों से क्षेत्र के लोग हैं परेशान : सत्येंद्र नाथ

सोमवार की देर शाम भाजपा के पूर्व विधायक सत्येंद्र नाथ तिवारी के आवास पर डंडा प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों से झामुमो छोड़ सौ से अधिक कार्यकर्ता अमित कुमार चौधरी के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हो गये. सभी को पूर्व विधायक सत्येंद्र नाथ तिवारी ने पार्टी का पट्टा और माला पहनाकर संगठन में शामिल कराया. मौके पर पूर्व विधायक ने कहा कि गढ़वा विधानसभा क्षेत्र के लोग मंत्री और उनके लोगों से परेशान हो चुके हैं. क्षेत्र में चारों तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है. बिना रिश्वत का कोई काम नहीं हो रहा है. मंत्री को आम अवाम से कोई मतलब नहीं रह गया है. पिछले पांच साल से क्षेत्र की जनता बालू नहीं मिलने से अपना निजी मकान और अन्य कार्य नहीं कर पा रही है. विकास के नाम पर मंत्री झूठ का ढिंढोरा पीट रहे हैं. इधर मंत्री के कारनामे से तंग आकर लोग भारी संख्या में भाजपा से जुड़ रहे हैं. आनेवाले चुनाव में क्षेत्र की जनता झामुमो और मंत्री को सबक सिखाने का इंतजार कर रही है.

मौके पर पार्टी में शामिल होने वाले लोगों ने कहा कि मंत्री क्षेत्र में विकास के नाम पर झूठा प्रचार कर रहे हैं. पूर्व विधायक सत्येंद्र नाथ तिवारी के कार्यकाल में काम और केंद्र सरकार की योजनाओं को मंत्री अपना बता रहे हैं. जनता इस बार बाहरी को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है.

भाजपा में शामिल होने वाले : झामुमो छोड़कर भाजपा में शामिल होनेवाले लोगों में बबलू चौधरी, ब्रिकेश्वर चौधरी, रवि कुमार चौधरी, धर्मेंद्र चौधरी, संजय कुमार चौधरी, बबलू साव, अशोक कुमार चौधरी, राजेश चौधरी, सनोज साव, मनोज चौधरी, नरेश चौधरी, राजेश चौधरी, सुधेश्वर चौधरी, सुदीप चौधरी, संदीप चौधरी, रामकुमार चौधरी व श्याम कुमार पासवान सहित अन्य शामिल हैं.

उपस्थित लोग : मौके पर भाजपा नेता विनोद चंद्रवंशी, चंद्रवंशी सेना के राष्टीय अध्यक्ष सन्नी चंद्रवंशी, विनोद तिवारी, विवेकानंद तिवारी, सिकेंद्र चौधरी, गोवावल मंडल अध्यक्ष परीक्षित तिवारी व युवा मोर्चा के जिला महामंत्री विकास तिवारी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें