24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में देश का नाम रोशन करेंगी शहर की स्वधा नारायण

रूस में आयोजित होने वाले चौथे इंटरनेशनल फाइनेंशियल सिक्योरिटी ओलिंपियाड के फाइनल में शहर की स्वधा नारायण का चयन किया गया है.

फोटो है….

संवाददाता, पटना

रूस में आयोजित होने वाले चौथे इंटरनेशनल फाइनेंशियल सिक्योरिटी ओलिंपियाड के फाइनल में शहर की स्वधा नारायण का चयन किया गया है. यह प्रतियोगिता 30 सितंबर से चार अक्तूबर तक विभिन्न चरणों में रूस के सोची शहर में आयोजित की जायेगी. यह अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता रूस सरकार द्वारा आयोजित की जा रही है. इस प्रतियोगिता में 36 देशों से आये विद्यार्थी भाग लेंगे. भारत से प्रतियोगिता के छह चरणों को पार कर 10 छात्राओं ने फाइनल में जगह बनायी है. इसमें शहर के आशियान नगर स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में रहने वाले अधिवक्ता बल्लभ नारायण की बेटी स्वधा नारायण ने भी जगह बनायी है. वर्तमान में स्वधा नारायण नोएडा के सिमबायोसिस लॉ स्कूल से बीए एलएलबी की पढ़ाई कर रही हैं. स्वधा ने स्कूली शिक्षा शहर के संत कैरेंस हाइस्कूल से पूरी की है. स्वधा ने बताया कि उनकी इस सफलता के पीछे उनके माता-पिता और पूर्व राज्य सभा सांसद आरके सिन्हा और अवसर ट्रस्ट से भी काफी सहयोग मिला है.

B

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें