28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gopalganj News : मुठभेड़ में गोली लगने के बाद पूरी रात गन्ने के खेत में छिपा रहा था अपराधी, सुबह में हुई गिरफ्तारी

Gopalganj News : यूपी-बिहार की सीमा पर जलालपुर में कुचायकोट थाने की पुलिस और यूपी के शराब माफियाओं के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने फरार अपराधियों की तलाश में छापेमारी तेज कर दी है. कुचायकोट थाने में इस मामले को लेकर पांच अपराधियों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है और ये सभी अपराधी उत्तर प्रदेश के रहनेवाले हैं.

गोपालगंज. यूपी-बिहार की सीमा पर जलालपुर में कुचायकोट थाने की पुलिस और यूपी के शराब माफियाओं के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने फरार अपराधियों की तलाश में छापेमारी तेज कर दी है. कुचायकोट थाने में इस मामले को लेकर पांच अपराधियों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है और ये सभी अपराधी उत्तर प्रदेश के रहनेवाले हैं. पुलिस ने गिरफ्तार शराब तस्कर नवीन अख्तर से पूछताछ करने के बाद इस बात का खुलासा किया है कि कार में पांच अपराधी सवार थे और सभी ने अवैध हथियार से पुलिस पर जानलेवा हमला करते हुए कई राउंड गोलियां चलायीं. अपराधियों की फायरिंग में एक होमगार्ड जवान बसंत मांझी जख्मी हो गये. वहीं, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में भी नवीन अख्तर को पैर में गोली लगी और वह गन्ने की खेत में रातभर छिपा रहा. पुलिस की मुठभेड़ में गोली लगने के बाद सभी साथी नवीन अख्तर को छोड़कर फरार हो गये थे. पुलिस इस मामले में यूपी के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. पूरी कार्रवाई की मॉनीटरिंग खुद एसपी अवधेश दीक्षित कर रहे हैं. वहीं, पुलिस ने इस वारदात के बाद से यूपी से आनेवाली गाड़ियों की जांच में सख्ती बढ़ा दी है. कुचायकोट थानाध्यक्ष ने दर्ज करायी प्राथमिकी कुचायकोट थाने में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. थानाध्यक्ष ने एक होमगार्ड जवान के घायल होने और एक शराब तस्कर को जवाबी कार्रवाई में गोली लगने की बात कही है. कार में सवार पांच की संख्या में अपराधी आये हुए थे, जिसकी सूचना मिलने पर 30 सितंबर की रात के एक बजे पुलिस इलाके में नाकेबंदी कर वाहनों की जांच अभियान चला रही थी. वाहन जांच के दौरान ही अपराधियों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी थी. पुलिस ने मुठभेड़ में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली है. इनमें सभी अपराधी उत्तर प्रदेश के बताये जा रहे हैं. पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के पड़रौना थाना क्षेत्र के जंगल शाहपुर खिड़किया निवासी नवीन अख्तर, जिसे पुलिस ने घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, फरार अपराधियों में मास्टरमाइंड कुतुबद्दीन अंसारी, खुर्शीद अंसारी, मोइनुद्दीन अंसारी और आमिर उर्फ हैप्पी शामिल हैं. पुलिस की स्पेशल सेल ने फरार अपराधियों की तलाश में छापेमारी तेज कर दी है. पुलिस ने यूपी के कुशीनगर जिला के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी की. अपराधियों के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान पुलिस को सफलता नहीं मिली, लेकिन उनकी जल्द ही गिरफ्तारी करने का दावा किया गया है. गोपालगंज पुलिस के साथ यूपी पुलिस भी मदद कर रही है. शराब माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चल रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें