24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक सवार युवक को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर रूप से घायल

वैवाहिक कार्यक्रम से बाइक से घर लौट रहे बाइक सवार एक युवक को अपराधियों ने सिरसिया झिरवा नहर के समीप सोमवार की देर रात गोली मार दी.

फारबिसगंज. वैवाहिक कार्यक्रम से बाइक से घर लौट रहे बाइक सवार एक युवक को अपराधियों ने सिरसिया झिरवा नहर के समीप सोमवार की देर रात गोली मार दिया. गोली लगने के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक राजेश सदा पिता बुचाय सदा नया टोला लहसनगंज का निवासी बताया जाता है. घटित घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि घायल युवक अपने एक सहयोगी बाइक सवार रविंद्र ऋषिदेव पिता विदो ऋषिदेव सहित अन्य रिश्तेदारों के साथ मधुलता गांव अपनी भतीजी के शादी को ले कर छेका करने गया था. छेका के कार्यक्रम के संपन्न होने के बाद देर रात बाइक से वह अपना घर लहसनगंज वापस लौट रहा था. जैसे ही वह फारबिसगंज के सिरसिया व झीरवा नहर के समीप सड़क मार्ग पर पहुंचा तो वहां पूर्व से घात लगाये बाइक सवार चार अज्ञात अपराधियों ने उसे रोका व गाली गलौज करते हुए उसके पास से 120 रुपये नकद छीन लिया. महज 120 रुपये नकद देख अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. बताया जाता है कि गोली युवक के पजरा व सीने के बीच में लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जाता है कि गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल युवक बाइक व मोबाइल वहीं छोड़कर पैदल हीं मुशहरी गांव पहुंचा. घटना की जानकारी मिलने के बाद जब तक ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे तब तक सभी अपराधी घटना स्थल से भाग चुके थे. लेकिन घायल युवक की बाइक घटनास्थल पर थी. ग्रामीणों ने उसे अनुमंडल अस्पताल फारबिसगंज पहुंचाया. चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया. थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने अनुमंडलीय अस्पताल में घायल युवक से जानकारी ली. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. थानाध्यक्ष ने कहा कि युवक को गोली लगी है. पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें