24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

honor killing: किशोरी की हत्या में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने!

Case of honor killing in murder of teenager

honor killing: पूछताछ में मृतका के मामा ने पहचान कर घटना की पुलिस को दी है कई अहम जानकारी

honor killing : रोसड़ा. पांच दिन पूर्व बागमती नदी में उपलाती मिली अज्ञात किशोरी के शव की पहचान हो गई है. किशोरी के साथ ऑनर किलिंग का मामला सामने आ रहा है! इस संबंध में पुलिस मुरादपुर गांव के एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. सूत्रों की मानें तो पुलिस हिरासत में किशोरी के मामा ने पुलिस को घटना की सारी जानकारी दी है. मृतका का ननिहाल मुरादपुर गांव में बताया जाता है. वह कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के भोरसर गांव की रहने वाली थी. पूछताछ के बाद पुलिस ने मृतिका के घर कुशेश्वरस्थान भी गई थी. परंतु वहां से उसके माता-पिता फरार थे. सूत्रों ने बताया कि दुष्कर्म के मामला से इनकार नहीं किया जा सकता. इसी कारण उसे घर से ननिहाल लाया गया था.वह बराबर ननिहाल में ही रहती थी.

honor killing: दो तीन लोगों ने ही मिलकर साक्ष्य छुपाने के ख्याल से हसनपुर पुल के नीचे बागमती नदी में मृतका के शव को फेंक दिया था.

हत्या के बाद ननिहाल के दो तीन लोगों ने ही मिलकर साक्ष्य छुपाने के ख्याल से हसनपुर पुल के नीचे बागमती नदी में मृतका के शव को फेंक दिया था. अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मंडल ने बताया कि हिरासत में लिए गए व्यक्ति ने मृतिका की पहचान कर घटना से संबंधित कई अहम जानकारी दी है. वैसे उन्होंने बुधवार को खुलासा से संबंधित जानकारी देने की बात कही है. बता दें कि विगत 27 सितंबर को रोसड़ा थाना क्षेत्र के खानपुर सीमा पर हसनपुर पुल के नीचे बागमती नदी के पानी में एक 16 वर्षीया अज्ञात किशोरी की लाश मिली थी. उसकी पहचान नहीं हो पाई थी. अन्यत्र हत्या कर साक्ष्य छुपाने के ख्याल से नदी में फेंक देने की आशंका थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें