28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नाटकीय तरीके से पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

कसबा गांव के युवक को अगवा कर मांगी जा रही थी पांच लाख रुपये की फिरौती

गोड्डा पुलिस ने युवक को अगवा कर फिरौती मांगे जाने के मामले का भंडाफोड़ किया है. पुलिस द्वारा इस मामले में युवक को तो बरामद कर ही लिया गया, साथ ही आरोपी दो युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं अन्य फिरौती मांगने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. कांड के उद्भेदन के बाद डीएसपी मुख्यालय विनेश लाल ने नगर थाना में प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया है. बताया है कि वादी बनारसी मंडल, पिता इलाइची मंडल, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कसबा गांव के निवासी ने बताया कि बेटा छोटू मंडल को फिरौती के लिए अपहरण किया गया है. इसकी सूचना नगर थाना को दी. इसके आलाेक में एसपी को सूचित करते हुए पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस ने वादी से प्राप्त सूचना के आलोक में जल्द ही टीम का गठन करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गयी.

लेन-देन किये जाने के दौरान दबोचा गया आरोपी :

डीएसपी श्री लाल ने बताया कि वादी द्वारा बताया गया कि अपहरणकर्ता ने पांच लाख रुपये फिरौती की रकम की मांग की जा रही है. इसके बाद पुलिस ने वादी को नाटकीय तरीके से कुछ रकम ले जाने को कहा. पुलिस इस मामले में वादी का पीछा करती रही. वादी अपहरणकर्ताओ की निशानदेही पर उक्त जगह पहुंच गया और रकम की लेन-देन की जाने लगी. तब तक पुलिस कुछ मीटर पर थी. पुलिस ने झपट कर दो आरोपी को पकड़ लिया और अगवा किये गये लड़के को छुड़ा कर लायी. वहीं पुलिस को देखकर बाकी अन्य तीन-चार आरोपी भाग खड़े हुए, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुट गयी है. पकड़े गये आरोपियों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कठौन गांव का अक्षय यादव पिता अवनीकांत यादव तथा दूसरा मोतिया ओपी के बिरनिया गांव का राहुल कुमार पिता प्रमोद कुमार यादव है. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसमें डेविल्स गिरोह का भी हाथ है. छापेमारी टीम में थानेदार दिनेश महली, मोतिया ओपी प्रभारी महावीर पंडित, पुअनि शशिकांत, संजय कुमार सिंह, विपिन कुमार यादव, भोलानाथ दास आदि हैं. वहीं प्रेस वार्ता में इंस्पेक्टर मधुसूदन मोदक, महिला थाना प्रभारी गुलाब किस्पोट्टा आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें