29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरजी कर कांड पर शाह व नड्डा से सुकांत व शुभेंदु ने की चर्चा

सूत्रों के मुताबिक, प्रदेश भाजपा दुर्गापूजा के बाद एक बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है.

कोलकाता.

राज्य में आरजी कर घटना के बाद की स्थिति में प्रदेश भाजपा के अगले संगठनात्मक कार्यक्रम की रूपरेखा क्या होगी, यह तय करने के लिए प्रदेश पार्टी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की. सूत्रों के अनुसार, आरजी कर कांउ को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ इस बार जनता के भारी गुस्से को भाजपा के पक्ष में कैसे किया जाये और उसके लिए किस तरह का राजनीतिक कार्यक्रम किया जाये, इस बैठक में चर्चा मुख्य रूप से इसी को लेकर हुई.

सूत्रों के मुताबिक, प्रदेश भाजपा दुर्गापूजा के बाद एक बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है. बताया गया कि बैठक में सुकांत मजूमदार और शुभेंदु अधिकारी ने अमित शाह और जेपी नड्डा के सामने आरजी कर की घटना के बाद की स्थिति पर विस्तृत रिपोर्ट पेश की. वहीं, दुर्गापूजा के उद्घाटन के लिए राज्य में अमित शाह के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए भी व्यापक चर्चा की गयी. सूत्रों के अनुसार, अमित शाह ने सोमवार रात भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बंगाल के अलावा कई राज्यों के वरिष्ठ नेताओं के साथ भी बैठक की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें