29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टेंपो पलटा, चालक सहित तीन जख्मी

रेल ओवर ब्रिज के आगे एक टेंपो घोड़ा से टकरा कर पलट गया. टेंपो पर सवार दो यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गये

रेल ओवर ब्रिज के आगे एक टेंपो घोड़ा से टकरा कर पलट गया. टेंपो पर सवार दो यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गये. टेंपो चालक जख्मी अवस्था में भाग गया. जख्मी यात्री पूरन मंडल, बैकठपुर व कुंदन कुमार शिवनंदनपुर को रेफरल अस्पताल में चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया. जख्मी ने बताया कि टेंपो चालक को भी गंभीर चोट आयी है, जो घटना के बाद टेंपो छोड़ फरार हो गया. धक्का से घोड़ा की मौत होने की बात कही जा रही है. सुलतानगंज थाना घटना को लेकर अनभिज्ञता जाहिर की.

ड्रग इंस्पेक्टर ने किया निरीक्षण

रेफरल अस्पताल में प्रस्तावित ब्लड स्टोरेज यूनिट का मंगलवार को ड्रग इंस्पेक्टर ने निरीक्षण किया. रेफरल अस्पताल के प्रभारी डॉ कुंदन भाई पटेल ने बताया कि प्रस्तावित ब्लड स्टोरेज यूनिट प्रक्रियाधीन है. ब्लड स्टोरेज यूनिट के इंचार्ज चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अखिलेश कुमार को बनाया गया है. ड्रग इंस्पेक्टर ने निरीक्षण कर आवश्यक जानकारी ली. मौके पर स्वास्थ्य प्रबंधक शैलेन्द्र कुमार मौजूद थे.

चूना- ब्लीचिंग छिड़काव में तेजी

प्रखंड में बाढ़ का पानी में कमी आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने चूना ब्लीचिंग का छिड़काव तेजी से करा रहा है. चापाकल के पानी को शुद्ध कराया जा रहा है. दो मोबाइल टीम लगाया गया है. स्वास्थ्य प्रबंधक शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि बाढ़ प्रभावित सभी आशा को चूना ब्लीचिंग उपलब्ध करा दिया गया है. अपने-अपने क्षेत्र में छिड़काव करा रहे हैं.

मारपीट मामले में दो केस दर्ज

चित्रा सिनेमा हॉल के निकट सोमवार की देर शाम मारपीट मामले में दोनों पक्षों ने विभिन्न आरोप लगाते नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. एक पक्ष से महिला संजना कुमारी, तो दूसरे पक्ष से प्रेमलता देवी ने केस दर्ज करा न्याय की गुहार पुलिस से लगायी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

रेलवे एक्ट में नौ गिरफ्तार

रेलवे एक्ट के तहत सुलतानगंज स्टेशन पर मंगलवार को आरपीएफ पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. ट्रेन के महिला बोगी में एक व लगेज बोगी में दो लोगों को अवैध यात्रा करते पकड़ा. सख्त हिदायत देपीआर बांड़ पर मुक्त कर दिया. दो लोगों गंदगी फैलाने के जुर्म में कॉमर्शियल जुर्माना किया. चार यात्री को रेलवे पटरी पार करने के आरोप में पकड़ा व पीआर बांड़ पर मुक्त कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें