28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

DHANBAD NEWS : रेल कोच रेस्टोरेंट में उठायें लजीज व्यंजनों का लुत्फ

कोच में बैठ कर लोग लजीज व्यंजन का लुत्फ उठा सकेंगे. रेल कोच रेस्टोरेंट का इंटीरियर काफी आकर्षक है.

धनबाद स्टेशन के दक्षिण छोर में डीएवी स्कूल के समीप में रेल कोच रेस्टोरेंट शुरू हो गया. विधायक राज सिन्हा ने मंगलवार को इसका उद्घाटन किया. कोच में बैठ कर लोग लजीज व्यंजन का लुत्फ उठा सकेंगे. रेल कोच रेस्टोरेंट का इंटीरियर काफी आकर्षक है. यहां वेज, नॉनवेज और कॉन्टिनेंटल फूड मिलेगा. हालांकि त्योहार को लेकर यहां वेज खाना बिना लहसून-प्यास के बनाने की तैयारी है. कोच के अंदर कुर्सी व टेबल लगाये गये हैं. कोच में करीब 24 लोगों के बैठने की व्यवस्था है.

यह भी पढ़ें

आइआइटी परिसर में खुलेंगे नार्थ और साउथ इंडियन रेस्टोरेंट :

आइआइटी आइएसएम परिसर में अब साउथ और नार्थ इंडियन रेस्टोरेंट खुलेगा. इसके अलावा अलग अलग उत्पाद बेचने वाली 12 दुकानें परिसर में खोली जायेगी. इसे लेकर संस्थान द्वारा निविदा आमंत्रित की गयी है. हर रेस्टोरेंट और दुकान के लिए अलग अलग निविदा आमंत्रित की गयी है. इन दुकानों में रेस्तरां, सैलून, लॉन्ड्री आदि शामिल हैं. साउथ इंडियन रेस्टोरेंट के संचालन के लिए निविदा 20 सितंबर को जारी की गयी थी. अन्य निविदाएं 24 से 30 सितंबर के बीच विभिन्न तारीखों पर जारी की गयी. इसके साथ ही गर्ल्स हॉस्टल में लेडीज पार्लर के संचालन, चाय, कॉफी और नाश्ते की दुकान और फलों व जूस की दुकान के संचालन के लिए तीन अलग-अलग निविदा आमंत्रित की गयी है. साथ ही परिसर के अंदर स्कोलोमिन मार्केट में विभिन्न दुकानों के संचालन और चलाने के लिए छह अलग-अलग निविदाएं आमंत्रित की गयी है. इनमें फलों और जूस की दुकान, पुरुषों का सैलून, सब्जी की दुकान, ग्रॉसरी और जनरल स्टोर, आइसक्रीम, बेकरी और मिठाई की दुकान और लॉन्ड्री की दुकान शामिल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें