29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Pune Helicopter Crash: महाराष्ट्र के पुणे में हेलीकॉप्टर क्रैश, 3 की मौत, जांच जारी

Helicopter crashes: महाराष्ट्र के पुणे में एक बड़ा हादसा हुआ है, जहां एक हेलीकॉप्टर बुधवार को क्रैश हो गया.

Helicopter crashes in Pune: महाराष्ट्र के पुणे में एक बड़ा हादसा हुआ है, जहां एक हेलीकॉप्टर बुधवार को क्रैश हो गया. इस दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गई है, हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि हेलीकॉप्टर प्राइवेट था या सरकारी. हादसा सुबह 7 बजे के आसपास हुआ, और आशंका जताई जा रही है कि घना कोहरा इस घटना का एक बड़ा कारण हो सकता है, लेकिन इस पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

पिंपरी चिंचवाड़ पुलिस ने बताया कि हेलीकॉप्टर बुधवार सुबह 6 बजकर 45 मिनट के करीब एक पहाड़ी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हुआ. उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि हेलीकॉप्टर किसका था, क्योंकि घटनास्थल पर आग की लपटें उठ रही हैं. यह हादसा बावधान के पास हुआ है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हेलीकॉप्टर ने ऑक्सफोर्ड गोल्फ क्लब के हेलीपैड से उड़ान भरी थी.

इस हेलीकॉप्टर में तीन लोग सवार थे, जिनमें पायलट परमजीत सिंह, जीके पिल्लई और एक इंजीनियर प्रीतम भारद्वाज शामिल थे. पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, यह हेलीकॉप्टर पुणे की हेरिटेज एविएशन का था. हादसे से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई हैं, जिनमें आग की लपटें दिखाई दे रही हैं.

Also Read: Israel Iran War: डेनमार्क में इजरायली एंबेसी के पास धमाका, जानिए 10 लेटेस्ट अपडेट्स

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें