29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Crime: रोहतास में ड्यूटी से घर लौट रहे होमगार्ड जवान को मारी गोली, बेल्ट के चलते बच गई जान

Bihar Crime: होमगार्ड जवान रामाशंकर राय रजिस्ट्री ऑफिस से ड्यूटी के बाद घर लौट रहे थे. करगहर थाना क्षेत्र के लरुई गांव की ओर जा ही रहे थे कि उन पर हमला हो गया. हालांकि गोली कमर में लगी, लेकिन बेल्ट की वजह से उनकी जान बच गई.

Bihar Crime: डॉ प्रमोद कुमार श्रीवास्तव, रोहतास. सासाराम थाना क्षेत्र के समरडीहां पेट्रोल पंप के समीप देर शाम ड्यूटी कर गांव लौट रहे होमगार्ड जवान को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है. बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और गोली मारकर फरार हो गए. होमगार्ड जवान रामाशंकर राय रजिस्ट्री ऑफिस से ड्यूटी के बाद घर लौट रहे थे. करगहर थाना क्षेत्र के लरुई गांव की ओर जा ही रहे थे कि उन पर हमला हो गया. हालांकि गोली कमर में लगी, लेकिन बेल्ट की वजह से उनकी जान बच गई.

मौके से भाग गए बदमाश

गोली लगने के बाद घायल रामाशंकर राय को लोगों ने सासाराम सदर अस्पताल पहुंचाया. इलाज करने वाले डॉक्टर मनीष कुमार ने बताया कि होमगार्ड जवान की स्थिति खतरे से बाहर है. घटना के बाद पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है. हालांकि घटना के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि किसने और क्यों गोली चलाई है. मारने का मकसद था या फिर ऐसे ही कोई डराना चाहता था. घायल जवान रामाशंकर राय ने बताया कि वो समरडीहां पेट्रोल पंप पर तेल लेने जा रहे थे. उसी समय बाइक सवार दो बदमाश आए और उन पर गोली चलाई. गोली उनके बेल्ट पर लगी और वहीं फंस गई, जिससे उनकी जान बच गई. इसके बाद उन्होंने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वे लोग भागने में सफल रहे.

Also Read: Bihar Land Survey: बिहार में 100 साल पुराने करीब 18 करोड़ रेवेन्यू रिकॉर्ड, अब तक इतने दस्तावेज हुए स्कैन

एफआईआर दर्ज

इस मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी-2 कुमार वैभव ने बताया कि होमगार्ड के जवान रामाशंकर राय के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिस पेट्रोल पंप पर वो तेल ले रहे थे, उस पेट्रोल पंप की सीसीटीवी फुटेज पुलिस निकाल रही है. होमगार्ड के जवान रामाशंकर राय ने किसी भी व्यक्ति पर आरोप नहीं लगाया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें