26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: भागलपुर के रेस्टोरेंट में छापेमारी, कैफे के अंदर प्राइवेसी वाले केबिन में पुलिस ने बोला धावा

Bihar News: भागलपुर में एक और रेस्टोरेंट में छापेमारी की गयी है. जहां प्राइवेसी वाले केबिन में पुलिस ने धावा बोला है. इन दिनों कई रेस्टोरेंट व कैफे पुलिस की रडार पर चढ़े हैं.

Bihar News: भागलपुर में एक कैफे रेस्टोरेंट में पुलिस ने छापेमारी की है. बुधवार को पुलिस की टीम ने तातारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सराय स्थित एक कैफे रेस्टोरेंट में धावा बोला. रेस्टोरेंट में बने केबिन में पुलिस ने छापेमारी की है. मिली जानकारी के अनुसार, कैफे के अंदर बने केबिन में करीब दर्जन भर युवक-युवतियों के होने की सूचना है. पुलिस इन कपल्स से पूछताछ कर रही है. बता दें कि पिछले दिनों एक रेस्टोरेंट में बलात्कार का मामला सामने आने के बाद ऐसे रेस्टोरेंट पुलिस के रडार पर हैं जहां गलत तरीके से केबिन मुहैया कराया जाता है. हाल में ही एक सेक्स रैकेट का भी खुलासा पुलिस ने किया है.

प्राइवेसी वाली केबिन में छापेमारी

बुधवार को डीएसपी रीता कुमार के नेतृत्व में तातारपुर थानाध्यक्ष समेत पुलिस की एक टीम सराय स्थित एक रेस्टोरेंट कैफे में पहुंची. पुलिस ने कैफे के अंदर छापेमारी की. सूत्र बताते हैं कि पुलिस ने अंदर केबिन में बैठे करीब छह जोड़ों को पकड़ा और उनसे पूछताछ की गयी. छापेमारी के बारे में पुलिस विस्तार से जानकारी भी देगी.

ALSO READ: Bihar News: ‘चच्चा प्रणाम, क्या हाल…’ भागलपुर में कारोबारी को फिल्मी अंदाज में लूटा, CCTV में कैद हुई घटना

पिछले दिनों बलात्कार का मामला आ चुका है सामने

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले बूढ़ानाथ स्थित एक रेस्टोरेंट में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने उक्त रेस्टोरेंट में छापेमारी की थी. यहां प्राइवेसी वाले केबिन मुहैया कराए जाते थे. किशोरी को नाथनगर से लेकर उसका एक जानकार ही यहां पहुंचा था. जिसके द्वारा किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. इस घटना के बाद ऐसे रेस्टोरेंट पुलिस के रडार पर हैं जहां गलत काम के लिए प्राइवेसी वाले केबिन मुहैया कराए जाते हैं.

सेक्स रैकेट का भी खुलासा कर चुकी है पुलिस

इधर, एक रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भी खुलासा बीते दिनों पुलिस ने किया है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान कुछ युवकों और कुछ युवतियों को पकड़ा था. इस रैकेट में कई सफेदपोशों के भी नाम सामने आए हैं. पुलिस अब जिले में जिस्मफरोशी के अड्डों पर दबिश डाल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें