26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: ‘चच्चा प्रणाम, क्या हाल…’ भागलपुर में कारोबारी को फिल्मी अंदाज में लूटा, CCTV में कैद हुई घटना

Bihar News: भागलपुर में नकाबपोश बदमाशों ने एक कारोबारी से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गयी है.

Bihar News: भागलपुर में अपराधियों ने बेखौफ होकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. मामला ललमटिया थाना क्षेत्र का है जहां एक चावल कारोबारी से लूटपाट की गयी. नकाबपोश अपराधी पीपरपाती इलाके में कारोबारी की दुकान में घुसे और हथियार का भय दिखाकर दुकान के अंदर लूटपाट किया. कारोबारी को हथियार दिखाकर गल्ले में रखे कैश लूट ले गए. अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे. लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.

थाने के करीब ही लूट, फिल्मी अंदाज में लूटा

ललमटिया थाने के महज दो सौ मीटर की दूरी पर पिपरपांती में दिनदहाड़े 11 बजे लुटेरों ने चावल व्यापारी से पांच लाख रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया है. चावल व्यापारी गौतम भगत की दुकान पर तीन की संख्या में मंगलवार को लुटेरे पहुंचे और फिल्मी अंदाज में लूट की घटना को अंजाम दिया. लुटेरों ने व्यापारी को चच्चा प्रणाम बोलकर पहले हाल-समाचार जाना और फिर अपनी कमर से कट्टा निकालकर सामने रख दिया और बैग दे देने की डिमांड रख दी. व्यापारी के बगल में 5 लाख रुपये से भरा बैग लेकर बदमाश निकल गये.

ALSO READ: Bihar News: भागलपुर में एयरपोर्ट के लिए कौन सी जमीन हुई रिजेक्ट? जानिए कहां का नक्शा अब हो रहा तैयार…

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला

लूट की सूचना व्यापारी ने ललमटिया थाने को दी. लूट की घटना सुनते ही पुलिस के होश उड़ गये. मौके पर ललमटिया थानाध्यक्ष, डीएसपी सिटी 2 राकेश कुमार, सिटी एसपी के रामदास पहुंचे.पुलिस ने व्यापारी से पूछताछ की और आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. फुटेज मे तीन बदमाश बैग लेकर बाइक पर बैठकर भागते नजर आये है.सभी बदमाश 20-22 साल के उम्र के प्रतीत हो रहा है.

पीला गमछा वाले ने किया रेकी, कुछ देर मे लूटा गये व्यापारी

गोलदारपट्टी निवासी गौतम भगत का पिपरपांती में चावल का बडा कारोबार है.बताया जाता है कि बुधवार की सुबह चावल की गाड़ी लगी थी और मजदूर चावल उतार रहे थे. जबतक मजदूर आसपास थे तबतक कुछ नही हुआ था.लेवर के हटते ही बदमाश धमक गये और लूट लिया.पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है. जिसमें एक पीला गमछा बांधे युवक आसपास मंडराते नजर आ रहा है. उस लड़के पर रेकी करने का शक जा रहा है.

दुकानदार मांगने लगे कागजात तो बदमाश बोला -शांत रहिए वरणा गोली मार देंगे

दुकानदार ने पुलिस को बताया कि घटना उनके साथ हो सकता है उनको इसका अंदाजा नही था. वो दुकान पर बैठे थे तभी तीन लोग आ धमके. बदमाशों ने आते ही अच्छे से व्यवहार किया . प्रणाम बोलकर कुशल क्षेम पूछा. उनको लगा कि कोई ग्राहक है. पर जैसे ही बैग मांगने लगा तब व्यापारी को समझ में आ गया कि ये लोग बदमाश हैं और लूटने आये हैं. व्यापारी ने कहा कि हथियार के बल पर जब बदमाशों ने उनका बैग लूट लिया तो वो बदमाशों से बोले कि पैसे ले लो पर उसमें कुछ जरूरी कागजात है वो दे दो. इसपर बदमाशों ने कहा कि शांत रहिए वरना गोली मार देंगे. डर से व्यापारी शांत हो गये.

(नमन चौधरी की रिपोर्ट)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें