26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की मुनमुन दत्ता को इस तरह मिला ‘बबीता जी का रोल’

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को आखिर यह रोल किस तरह से मिला चलिए जानते हैं...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सबसे अधिक लोग पसंद करते हैं. यह बच्चों और बुजुर्गों सभी के बीच सबसे अधिक देखा जाने वाला शो है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लोग सबसे अधिक बबीता जी और जेठा लाल के रोल को याद करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बबीता जी के नाम से घर-घर में फेमस हुईं मुनमुन दत्ता को यह रोल किस तरह से मिला. चलिए हम आज इस आर्टिकल के जरिए जानेंगे मुनमुन दत्ता को किस तरह से बबीता का रोल मिला है.

कैसे मिला मुनमुन दत्ता को बबीता जी का रोल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी के नाम से मशहूर मुनमुन दत्ता को आज किसी की पहचान की जरूरत नहीं है. खबरों की मानें तो तारक मेहता के जेठालाल का रोल करने वाले दिलीप जोशी ने ही मुनमुन को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लिए ऑडिशन देने को बोला था. जहां दिलीप जोशी की बात को मानते हुए मुनमुन दत्ता ने ऑडिशन दिया है और तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता का रोल उन्हें मिला.

बबीता जी आकाशवाणी में भी कर चुकी हैं काम

मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी अब पूरे 37 साल की हो चुकी हैं. मुनमुन दत्ता एक बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं. बचपन की दिनों में उन्होंने आकाशवाणी और दूरदर्शन पर सिंगिंग और एक्टिंग का काम किया था.

मुनमुन दत्ता की पहली सीरियल

मुनमुन दत्ता साल 2004 में टीवी में डेब्यू किया था. तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले मुनमुन दत्ता ने सीरियल ‘हम सब बाराती’ में काम किया था. लेकिन मुनमुन को असली पहचान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में बबीता जी का किरदार से मिला. फिलहाल आज भी दर्शक बबीता जी को काफी अधिक मिस करते हैं.

Also Read: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ने के बाद सोनू ने शेयर किया पहला पोस्ट, जेठालाल-भिड़े संग फोटोज वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें