25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM Modi In Hazaribagh: पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कांग्रेस, JMM और RJD को ‍‍झारखंड के विकास में बताया बाधक

PM Modi In Hazaribagh: बीजेपी की परिवर्तन महासभा में पीएम मोदी ने बुधवार को हुंकार भरी. उन्होंने कांग्रेस, झारखंड मुक्ति मोर्चा और राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि ये तीनों पार्टिंयां झारखंड की तरक्की में बाधक हैं. इनके हटने पर ही राज्य में बदलाव आ सकेगा.

PM Modi In Hazaribagh: हजारीबाग-पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को गांधी जयंती पर हजारीबाग के मटवारी मैदान से हुंकार भरी. बीजेपी की परिवर्तन महासभा में उन्होंने कांग्रेस, झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) और राजद (राष्ट्रीय जनता दल) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि तीनों दलों का गठजोड़ झारखंड के विकास में बाधक है. जब यहां से हेमंत सोरेन सरकार हटेगी, तभी झारखंड में बदलाव आएगा. विदाई की बेला में राज्य सरकार ने भ्रष्टाचार की स्पीड बढ़ा दी है.

कांग्रेस, झामुमो और राजद झारखंड के विकास में बाधक

पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार झारखंड के विकास के लिए एक ओर दिन-रात मेहनत कर रही है, वहीं दूसरी ओर झारखंड सरकार झारखंड के विकास को पटरी से उतारने में लगी है. आज झारखंड का बच्चा-बच्चा जान चुका है कि झारखंड के विकास में सबसे बड़ी बाधा कांग्रेस-JMM और RJD का गठजोड़ है. झारखंड तभी आगे जाएगा, जब ये सरकार हटेगी. झारखंड तभी आगे जाएगा, जब यहां परिवर्तन होगा.

झारखंड को राजद ने बनाया था लूट का ठिकाना

प्रधानमंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि RJD के लोगों ने झारखंड को अपनी लूट का ठिकाना बना रखा था. जल-जंगल-जमीन की खुलेआम लूट होती थी. इस इलाके को इन्होंने अपराधियों-माफियाओं का सेफ हाउस बना रखा था और RJD वालों को दिल्ली से कौन शह दे रहा था? वह पार्टी कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी थी.

विदाई की बेला में राज्य सरकार ने भ्रष्टाचार की बढ़ा दी स्पीड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं में भी प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार करने से पीछे नहीं हट रही है. ये गरीब के राशन का पैसा डकार रहे हैं. जल जीवन मिशन में भी भ्रष्टाचार कर रहे हैं. यहां कांग्रेस के नेताओं के ठिकाने से सैकड़ों करोड़ बरामद होते हैं. यहां नेताओं के नौकरों के घरों से भी करोड़ों रुपए पकड़े जाते हैं. उन्होंने सुना है कि अब जब इनकी विदाई होने को है तो इन्होंने भ्रष्टाचार की स्पीड और स्केल दोनों बढ़ा दिए हैं.

Also Read: PM Modi Jharkhand Visit LIVE:विधानसभा चुनाव से पहले हेमंत सरकार ने बढ़ाई भ्रष्टाचार की स्पीड : पीएम मोदी

Also Read: पीएम मोदी हजारीबाग में बोले, जनजातीय संस्कृति को संजोनेवाले झारखंड से उनका और बीजेपी का विशेष रिश्ता

Also Read: PM Modi Jharkhand Visit: पीएम मोदी ने विनोबा भावे विश्वविद्यालय से 80 हजार करोड़ से अधिक का दिया तोहफा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें