25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झामुमो पर कांग्रेस का भूत सवार, ये झारखंड की आत्मा बदलने चले हैं, हजारीबाग में बोले पीएम मोदी

Jharkhand News: झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने हजारीबाग में विशाल जनसभा को संबोधित किया. कहा कि झामुमो में कांग्रेस का भूत घुस गया है.

PM Narendra Modi News|Jharkhand News|झारखंड में विधानसभा चुनाव से पहले शुरू हुई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परिवर्तन यात्रा का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को हजारीबाग में समापन किया. परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने झारखंड आंदोलन के अगुवा शिबू सोरेन की पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) को निशाने पर लिया.

झामुमो पर कांग्रेस के इकोसिस्टम का कब्जा – पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा यानी जेएमएम अब वो झामुमो नहीं है. यह पुराने जमाने वाली पार्टी नहीं रही. आज जो झारखंड मुक्ति मोर्चा है, वह झामुमो अब कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के रंग में रंग गई है. उन्होंने कहा कि आज की झामुमो पर कांग्रेस पार्टी के इकोसिस्टम ने कब्जा कर लिया है.

झामुमो-कांग्रेस मिलकर झारखंड में करा रहे घोटालों का मैराथन

प्रधानमंत्री ने हजारीबाग के मटवारी मैदान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के परिवर्तन यात्रा के समापन के अवसर पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज झामुमो पर कांग्रेस का भूत सवार हो गया है. उसकी भाषा बदल गई. उसका चरित्र बदल गया. अब ये झारखंड की आत्मा को ही बदलने चले हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस वाले मिलकर झारखंड में घोटालों का मैराथन कराने में जुटे हुए हैं.

Also Read

गांधी जयंती पर पीएम मोदी ने हजारीबाग से देश को दी 40 एकलव्य आदर्श विद्यालय की सौगात

रोटी, बेटी और माटी के लिए हम झारखंड में परिवर्तन लाकर रहेंगे, हजारीबाग में गरजे पीएम मोदी

आदिवासियों को पीएम मोदी ने दी 83 हजार करोड़ की सौगातें

PM Modi In Hazaribagh: पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कांग्रेस-JMM-RJD को ‍‍झारखंड के विकास में बताया बाधक

पीएम मोदी हजारीबाग में बोले, जनजातीय संस्कृति को संजोनेवाले झारखंड से उनका और बीजेपी का विशेष रिश्ता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें