23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Narendra Modi: नीरज चोपड़ा की मां के हाथों बने ‘चूरमा’ खाकर भावुक हुए पीएम मोदी, पत्र लिखकर दिया धन्यवाद

Narendra Modi: ओलंपियन भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा की मां सरोज देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चूरम खिलाया. इसके लिए पीएम ने उन्हें धन्यवाद दिया.

Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्र लिखकर जेवलिन थ्रो खिलाड़ी ओलंपियन गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की मां सरोज देवी को चूरमा खिलाने के लिए धन्यवाद दिया. पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा, आदरणीया सरोज देवी जी सादर प्रणाम, आशा है आप स्वस्थ्य, सकुशल और सानंद होंगी.

नीरज चोपड़ा की मां के हाथों बने चूरमा को खाकर भावुक हुए पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पत्र में आगे लिखा, जमैका के प्रधानमंत्री जी की भारत यात्रा के अवसर पर आयोजित भोज में मुझे भाई नीरज से मिलने का अवसर मिला. उनसे चर्चाओं के बीच मेरी खुशी तब और बढ़ गई, जब उन्होंने मुझे आपके हाथों से बना स्वादिष्ट चूरमा दिया. आज इस चूरमे को खाने के बाद आपको पत्र लिखने से खुद को रोक ना सका. भाई नीरज अक्सर मुझसे इस चूरमे की चर्चा करते हैं, लेकिन आज इसे खाकर मैं भावुक हो गया. आपके अपार नेह और अपनेपन से भरे इस उपहार ने, मुझे मेरी मां की याद दिला दी.

मुझे मां का ये प्रसाद नवरात्र पर्व के एक दिन पहले मिला

मां शक्ति, वात्सल्य और समर्पण का रूप होती है. यह संयोग ही है कि मुझे मां का ये प्रसाद नवरात्र पर्व के एक दिन पहले मिला है. मैं नवरात्रि के इन 9 दिनों में उपवास करता हूं. एक तरह से आपका ये चूरमा मेरे उपवास के पहले मेरा मुख्य अन्न बन गया है. जिस तरह आपका बनाया भोजन जैसे भाई नीरज को देश के लिए मेडल जीतने की ऊर्जा देता है. वैसे ही ये चूरमा, अगले 9 दिन मुझे राष्ट्र सेवा की शक्ति देगा. शक्ति पर्व नवरात्र के इस अवसर पर मैं आपके साथ, देशभर की मातृशक्ति को ये विश्वास दिलाता हूं कि मैं विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए और अधिक सेवाभाव से निरंतर काम में जुटा रहूंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें