23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीसी ने बाजार समिति व इवीएम वेयर हाउस का किया निरीक्षण

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर डीसी मनीष कुमार व एसपी प्रभात कुमार ने गोकुलपुर हटिया स्थित कृषि उत्पादन बाजार समिति का निरीक्षण किया.

पाकुड़. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर डीसी मनीष कुमार व एसपी प्रभात कुमार ने गोकुलपुर हटिया स्थित कृषि उत्पादन बाजार समिति का निरीक्षण किया. इस दौरान उपायुक्त ने कहा कि बाजार समिति में आगामी विधानसभा चुनाव में डिस्पैच सेंटर, रिसीविंग सेंटर व मतगणना केंद्र बनाया जायेगा. वाहन कोषांग भी यही होगा. डीसी ने भवन प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता संजय कुमार को बाजार समिति की मरम्मत के साथ-साथ विधानसभावार बज्रगृह का निर्माण, विधानसभावार मतगणना की व्यवस्था व सुरक्षा सुनिश्चित करने की बात कही. कहा कि मतदानकर्मियों को इवीएम जमा करते समय किसी भी परेशानी न हो. इसका विशेष ध्यान रखा जायेगा. डिस्पैच व रिसीविंग सेंटर, मतगणना केंद्रों में बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने का निर्देश दिया. उपायुक्त ने समाहरणालय स्थित इवीएम वेयरहाउस का निरीक्षण किया. भारत निर्वाचन आयोग ने इवीएम वेयरहाउस का समय-समय पर निरीक्षण करने के निर्देश हैं. इसी क्रम में डीसी ने इवीएम वेयरहाउस पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आयोग के निर्देशों का सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें