25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बैरिया के बाढ़ प्रभावित लोगों ने किया प्रदर्शन

अंचल के बाढ़ से प्रभावित दक्षिण पटजिरवा पंचायत के तथा अन्य पंचायत के लोगों ने प्रदर्शन किया तथा अंचलाधिकारी मुकेश कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाया और आक्रोश व्यक्त किया.

बैरिया. अंचल के बाढ़ से प्रभावित दक्षिण पटजिरवा पंचायत के तथा अन्य पंचायत के लोगों ने प्रदर्शन किया तथा अंचलाधिकारी मुकेश कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाया और आक्रोश व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि प्रशासन की लापरवाही से वे लोग भूखे सोने को विवश हैं. प्रदर्शन कर रहे शांति देवी, शिवकली देवी, शोभा देवी, सुरेश शर्मा, बकरीद खा, हजरत अली, साजन महतो आदि ने बताया कि जब घोड़हिया बांध टूटने के बाद जिलाधिकारी मंगलवार को निरीक्षण करने आए तो उन्होंने आदेश दिया कि जिन लोगों के घर में पानी घुसा हुआ है और जो बांध पर शरण लिए हुए हैं, उन्हें पोलीथीन सहित राहत सामग्री का वितरण किया जाए, लेकिन उनके आदेश का पालन नहीं हो रहा है. हम लोगों के सगे संबंधियों के पास से भोजन बनाकर आ रहा है तो हम लोग कर रहे हैं नहीं तो भूखे सोना पड़ रहा है. लेकिन अंचलाधिकारी आज तक हम लोगों की सुधि लेने तक नहीं आए. उन्हें फोन किया जा रहा है तो वह रिसीव नहीं कर रहे हैं. इधर आरोपों के बाबत अंचलाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि बाढ़ पीड़ितों के लिए शीघ्र ही सामग्री भेजी जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें