25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक करोड़ की चरस के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

नगर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर मुहल्ले में छापेमारी कर मादक पदार्थों के तीन तस्करों को लगभग 4.290 किलोग्राम चरस के साथ बुधवार को गिरफ्तार किया.गिरफ्तार तस्करों में जिले के मैरवा थाना के फुलवरिया गांव निवासी शिवकुमार यादव,सराय थाना के शाहपुर निवासी रंजन कुमार यादव एवं नगर थाना के लक्ष्मीपुर मुहल्ला निवासी सन्नी कुमार शामिल है.बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग एक करोड़ रुपये बताई जा रही है.

संवाददाता,सीवान. नगर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर मुहल्ले में छापेमारी कर मादक पदार्थों के तीन तस्करों को लगभग 4.290 किलोग्राम चरस के साथ बुधवार को गिरफ्तार किया.गिरफ्तार तस्करों में जिले के मैरवा थाना के फुलवरिया गांव निवासी शिवकुमार यादव,सराय थाना के शाहपुर निवासी रंजन कुमार यादव एवं नगर थाना के लक्ष्मीपुर मुहल्ला निवासी सन्नी कुमार शामिल है.बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग एक करोड़ रुपये बताई जा रही है. पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने बताया पुलिस को गुप्त सूचना मिली की नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर मुहल्ले में शिव कुमार यादव के घर पर भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ छुपाकर रखा गया है. नगर थाना के द्वारा टीम गठित कर तकनीकी शाखा के सहयोग से लक्ष्मीपुर स्थित शिवकुमार यादव के नव निर्मित मकान में छापेमारी की गई. छापेमारी के क्रम में मकान से नौ पॉकेट में 4.290 किलोग्राम चरस बरामद किया गया. जिसके बाद उपस्थित मजिस्ट्रेट के समक्ष बरामद मादक पदार्थों को जप्त किया गया. साथ ही मकान में उपस्थित शिवकुमार यादव,रंजन कुमार एवं सन्नी कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद चरस के संबंध में पूछताछ के बाद बुधवार को जेल भेज दिया गया. गिरोह में शामिल अन्य की तलाश शुरू इधर चरस साथ गिरफ्तार तीनो युवाको से नगर इंस्पेक्टर सुदर्शन राम ने काफी गहनता से पूछताछ की.जिसके बाद युवको कर निशानदेही पर ई के अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार युवकों का आपराधिक इतिहास एसपी ने बताया की गिरफ्तार शिव कुमार यादव के खिलाफ मैरवा एवं नौतन थाना में 14 मामले दर्ज है. जिसमे 11 मामले बिहार मधनिषेध और एक आर्म्स एक्ट जबकि दो अन्य मामला दर्ज है. वही रंजन कुमार यादव के खिलाफ पचरुखी थाना में तीन मामले दर्ज हैं. जिसमे दो बिहार मधनिषेध और एक आर्म्स एक्ट के मामले है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें