25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: रंगदारी नहीं देने पर बाउंड्रीवाल तोड़ने का आरोप

Giridih News: आवेदन में कहा गया है कि 30 सितंबर को जब वह अपनी जमीन का बाउंड्री करा रही थी तो गांव के ही कुछ लोग हर्वे हथियार के साथ वहां आकर जान से मारने की धमकी देते हुए उससे प्रति डिसमिल पांच हजार रंगदारी की मांग की. कहा है कि उसने डर से दस हजार रुपया दे भी दिया. बावजूद दूसरे दिन उसका बाउंड्री तोड़ दिया.

राजधनवार.

धनवार थाना क्षेत्र के बेको निवासी दुलारचंद महतो की पत्नी बैजंती देवी ने अपने ही गांव के कुछ लोगों पर रंगदारी मांगने तथा नहीं देने पर बाउंड्री वाल तोड़ देने का आरोप लगाया है. इस संबंध में उसने धनवार थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. आवेदन में कहा गया है कि 30 सितंबर को जब वह अपनी जमीन का बाउंड्री करा रही थी तो गांव के ही कुछ लोग हर्वे हथियार के साथ वहां आकर जान से मारने की धमकी देते हुए उससे प्रति डिसमिल पांच हजार रंगदारी की मांग की. कहा है कि उसने डर से दस हजार रुपया दे भी दिया. बावजूद दूसरे दिन उसका बाउंड्री तोड़ दिया गया इससे दो लाख रुपया का नुकसान हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें