25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोजपा(आर) की बैठक में आगामी कार्य योजना पर हुई चर्चा

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के मौके पर लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई.

सूर्यगढ़ा. स्थानीय बाजार स्थित गोकुल नंदन परिसर में बुधवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के मौके पर लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता लोजपा रामविलास पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष मनीष कुमार ने की. बैठक में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रविशंकर प्रसाद सिंह उर्फ अशोक सिंह मुख्य रूप से शामिल हुए. बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी संगठन को और अधिक मजबूत और प्रभावशाली बनाने पर बल दिया गया. इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर लोगों को पार्टी से जोड़ने व उन्हें पार्टी के जनोपयोगी कार्यक्रमों की जानकारी देने का संकल्प लिया. बैठक में पार्टी के कार्यक्रम पर चर्चा हुई व आगामी कार्य योजना को लेकर विचार-विमर्श किया गया. मौके पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रविशंकर प्रसाद सिंह उर्फ अशोक सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं की जानकारी लेने के लिए यह बैठक बुलायी गयी है. उनकी समस्याओं की जानकारी लेकर पार्टी का प्रतिनिधिमंडल स्थानीय पदाधिकारी एवं जिला स्तरीय पदाधिकारी से मिलकर समस्या के समाधान का प्रयास करेगा. बैठक में जिलाध्यक्ष अजय कुमार सिंह, प्रदेश नेता प्रियरंजन कुमार, जिला संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष रामाशीष पासवान, सुबोध महतो, रामानंद महतो, रामबालक सिंह, सुदामा पासवान, हिमांशु कुमार, सौरभ सुमन सहित कई प्रमुख पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें