25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रघुनाथपुर गांव पहुंचे डिप्टी सीएम व राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री

सूबे के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी एवं राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री अशोक जायसवाल बुधवार को बाराहाट प्रखंड के रघुनाथपुर गांव पहुंचे.

बाराहाट. सूबे के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी एवं राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री अशोक जायसवाल बुधवार को बाराहाट प्रखंड के रघुनाथपुर गांव पहुंचे. जहां आरएसएस के प्रचारक इंद्रेश्वर एवं उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात की. ज्ञात हो कि इंद्रेश्वर के पिताजी बंगाली पंडित का पिछले दिनों लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. उनके निधन के बाद आयोजित शोक सभा और श्राद्ध कर्म में हिस्सा लेने डिप्टी सीएम यहां मुख्य रूप से पहुंचे थे. लक्खी प्रसाद खेतान महाविद्यालय परिसर में बनाये गये हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर जैसे ही उतरा प्रशासनिक अधिकारियों और कई जनप्रतिनिधियों ने उन्हें हेलीपैड पर ही बुके और अंगवस्त्र प्रदान करते हुए सम्मानित किया. भाजपा जिलाध्यक्ष विक्की मिश्रा, बांका विधायक राम नारायण मंडल, भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुभाष साह आदि शामिल थे. जिसके बाद डिप्टी सीएम एवं राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. हालांकि डिप्टी सीएम एवं राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री का यह एक निजी कार्यक्रम था. लेकिन स्थानीय संवाददाता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज बिहार बड़ी मजबूती के साथ देश के मानचित्र पर उभर रहा है. उन्होंने इशाराें ही इशारों में हाल के दिनों में राजद के द्वारा स्मार्ट मीटर के नाम पर धरना प्रदर्शन को नौटंकी करार दिया. वहीं राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री ने जन सुराज पार्टी को वोट कटवा पार्टी बताते हुए कहा कि इन पार्टियों से राज्य का भला नहीं होने वाला. गरीब और दबे कुचले लोगों के आवाज और उनके हक की लड़ाई सिर्फ और सिर्फ एनडीए की सरकार ही लड़ सकती है. मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामानंद चौधरी, प्रखंड अध्यक्ष अविनाश सिंह, पूर्व प्रखंड अध्यक्ष विश्वनाथ सिंह सहित दर्जनों गणमान्य लोग मौके पर मौजूद थे.

चाक चौबंद थी सुरक्षा व्यवस्था

रघुनाथपुर गांव में डिप्टी सीएम का आयोजित एक संक्षिप्त कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे. जिसमें तकरीबन 7 से 8 दर्जन पुलिस बल को लगाया था. जो खेतान महाविद्यालय से लेकर बाराहाट पंजवारा मुख्य मार्ग के दोनों किनारे तैनात थे. जैसे ही डिप्टी सीएम का हेलीकॉप्टर मैदान पर उतरा ट्रैफिक को पूरी तरह से रोक दिया गया था. इसके पूर्व सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने एसडीपीओ अर्चना कुमारी के अलावे बाराहाट थानाध्यक्ष दीपक पासवान, पंजवारा थानाध्यक्ष मनीष कुमार के साथ धोरैया, फुल्लीडुमर, बौंसी के पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें