25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराब तस्करी का विरोध करने पर युवती का अपहरण, गैंगरेप के बाद हत्या

शराब बेचने से मना करने पर आक्रोशित तस्करों ने एक युवती का अपहरण कर कथित गैंग रेप के बाद हत्या कर दी. इसके बाद शव को पेड़ से लटका दिया है.

चिरैया (पूचं).थाना क्षेत्र के एक गांव में शराब बेचने से मना करने पर आक्रोशित तस्करों ने एक युवती का अपहरण कर कथित गैंग रेप के बाद हत्या कर दी. इसके बाद शव को पेड़ से लटका दिया है. घटना मंगलवार की देर शाम की है, लेकिन शव बुधवार को गांव से दूर आम के बगीचे में पेड़ से लटका मिला. मामले को लेकर मृतका के पिता ने थाने में एक एफआइआर दर्ज करायी है, जिसमें अकौना गांव निवासी राजेश्वर राय के पुत्र विक्की कुमार, सपगढ़ा गांव निवासी दीनानाथ राय के पुत्र ललन राय, विपिन राय व सर्वलाल राय के पुत्र लालू राय सहित बैद्यनाथपुर गांव निवासी शंभू राम की पत्नी को आरोपित किया है. दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि सभी आरोपी वर्षों से शराब की तस्करी कर रहे हैं. नामित तस्कर हमेशा अपनी बाइक मृतका के घर के सामने खड़ी कर आवागमन बंद कर देते थे. दो दिन पूर्व युवती ने विरोध किया था. इसी रंजिश में शराब विक्रेता शंभू राम के घर में घात लगाकर बैठे आरोपियों ने शौच के लिए बाहर निकली युवती का अपहरण कर लिया और सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को पेड़ में लटका दिया. हालांकि, अपहरण के बाद परिजनों ने डायल 112 को फोन कर बुलाया था. परिजनों के साथ 112 की टीम ने कई घंटे तक गांव में खोजबीन की थी, लेकिन कोई अता-पता नहीं मिला था. पुलिस छापेमारी करती, तो बच जाती जान मृतका के परिजनों का आरोप है कि अपहरणकर्ताओं का नाम पता बताने के बाद भी पुलिस अकौना व सपगढ़ा गांव में नहीं गयी. यदि पुलिस ने छापेमारी की होती तो युवती की जान बच सकती थी. पुलिस की कार्यशैली के प्रति ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. इधर घटना की खबर मिलते ही चिरैया पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एसपी स्वर्ण प्रभात ने मामले को गंभीरता से लेते हुए डीएसपी सिकरहना के नेतृत्व में एसआइटी का गठन कर अपराधियों व शराब तस्करों की खोज में छापेमारी का निर्देश दिया है. टीम में सर्किल इंस्पेक्टर ढाका, एसएचओ व डीआइयू की टीम रहेगी. हालांकि एसपी ने गैंग रेप होने की पुष्टि नहीं की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें