28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Samastipur news: Three killed in car-auto collision : कार- ऑटो की टक्कर में मां-बेटी समेत तीन की मौत

Samastipur news: Three killed in car-auto collision

Samastipur news: Three killed in car-auto collision पांच लोग गंभीर रूप से हुए घायल, बेटी के घर से लौट रही थी महिला

Samastipur news: Three killed in car-auto collision दलसिंहसराय : अनुमंडल के उजियारपुर थाना क्षेत्र से गुजरने वाले एनएच 28 जनकपुर ब्राह्म स्थान मंदिर के समीप बुधवार को कार और ऑटो के बीच हुई भीषण टक्कर हो गयी. इस घटना में मां-बेटी समेत तीन यात्रियों की मौत हो गई. वहीं कार सवार एक व्यक्ति और ऑटो पर सवार चार यात्री गंभीर रूप से जख्मी हैं. जिन्हें उजियारपुर थाना क्षेत्र एसआई लक्ष्मीकान्त झा ने ग्रामीणों की सहयोग से दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है. मृतकों की पहचान दलसिंहसराय थाना के मधेपुर वार्ड 10 निवासी मनोज प्रसाद की पत्नी गीता देवी (45) व बेटी कंचन कुमारी (22) के अलावा समर्था निवासी चंदशेखर पासवान के पुत्र अखिलेश कुमार (25) के रूप में हुई है. अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कार सवार जख्मी की पहचान दरभंगा जिला के लहेरियासराय निवासी सतीशचंद्र झा के पुत्र सूर्य मोहन नारायण झा (45), ऑटो सवार जख्मी यात्री की पहचान दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के बसढ़िया निवासी सुद्दीन राय के पुत्र राजन कुमार (24), विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर निवासी टुनटुन पासवान के पुत्र राज कुमार पासवान (25) और ऑटो चालक विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर निवासी कपिल पासवान के पुत्र सुरेन्द्र पासवान (40) के रूप में की गई है. बताया जाता है कार सवार सूर्यमोहन नारायण झा अपने एक साथी के साथ कोलकात्ता से घर जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रहे ऑटो व कार की टक्कर हो गई. कार का एयर बैग खुल जाने के कारण उन्हें अधिक चोट नहीं आई. वहीं ऑटो सवार जख्मी ने बताया कि वह मुसरीघरारी से दलसिंहराय लौट रहा था. इसी दौरान कार ने जोरदार टक्कर मार दिया. घटना के बाद पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे. आश्वासन देने के बाद जाम समाप्त हुआ. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Samastipur news: Three killed in car-auto collision बेटी के यहां से लौट रही थी मां

दलसिंहसराय के मधेपुर वार्ड 10 निवासी मनोज प्रसाद की पत्नी गीता देवी व बेटी कंचन कुमारी दोनों ताजपुर में स्थित अपनी बेटी गुंजन के यहां छठियारी में गई थी. इसके बाद अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान यह हादसा हो गया. घायल विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफ़ापुर निवासी टुनटुन पासवान के पुत्र राज कुमार पासवान अपने दोस्तों के साथ आंध्र प्रदेश से कमा कर घर लौट रहे थे. इसी दौरान वह वापसी में समस्तीपुर उतरे और वहां से घर आ रहे रहे थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें