29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal 3 October 2024: मीन राशि वाले आर्थिक मामलों में संभलकर चलें, जानें आज 3 अक्टूबर 2024 का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 3 October 2024: आज 3 अक्टूबर 2024 को मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए दिन कैसा रहेगा. जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 3 October 2024:  आज 3 अक्टूबर 2024 को मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए दिन औसत रहने वाला है. यहां से जानें जानें दैवज्ञ ज्‍योतिषी डॉ श्रीपति त्रिपाठी से आज का राशिफल

मेष: आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत का फल मिल सकता है. परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. स्वास्थ्य में सुधार दिख सकता है.
शुभ अंक: 9
शुभ रंग: लाल

वृषभ: आपके आर्थिक मामलों में सुधार हो सकता है. मित्रों और परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा. नई जिम्मेदारियां आपके कंधों पर आ सकती हैं.
शुभ अंक: 6
शुभ रंग: हरा

मिथुन:आज का दिन यात्रा के लिए अनुकूल है. कार्यक्षेत्र में बदलाव के संकेत हैं. आपको अपनी योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है. सेहत का ध्यान रखें.
शुभ अंक: 5
शुभ रंग: पीला

कर्क:आज का दिन भावनात्मक रूप से संतुलन बनाए रखने का है. परिवार और मित्रों के साथ तालमेल बैठाने में सफलता मिलेगी. मानसिक शांति के लिए ध्यान करें.
शुभ अंक: 2
शुभ रंग: सफेद

सिंह:आत्मविश्वास के साथ आप अपने लक्ष्यों की ओर बढ़ सकते हैं. व्यवसाय में लाभ के संकेत हैं. किसी बड़े निर्णय को लेने से पहले सोच-विचार जरूर करें.
शुभ अंक: 1
शुभ रंग: सुनहरा

कन्या दिन सामान्य रहेगा, लेकिन ध्यान रखें कि कोई महत्वपूर्ण कार्य अटका रह सकता है. आर्थिक मामलों में सोच-समझकर कदम उठाएं. स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें.
शुभ अंक: 7
शुभ रंग: नीला

तुला:आपके लिए आज का दिन सामंजस्यपूर्ण रहेगा. रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी. कार्यक्षेत्र में आपके प्रयासों की सराहना होगी. अपनी सेहत का ध्यान रखें.
शुभ अंक: 4
शुभ रंग: गुलाबी

वृश्चिक: आपके परिश्रम का फल मिलेगा. आज का दिन लाभदायक साबित हो सकता है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, जो आपको नई प्रेरणा देगा.
शुभ अंक: 8
 शुभ रंग: मरून

धनु:यात्रा के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में नए अवसर मिल सकते हैं. धन लाभ के योग हैं. रिश्तों में संतुलन बनाए रखें और अपने शब्दों का सही इस्तेमाल करें.
शुभ अंक: 3
शुभ रंग: बैंगनी

मकर:आज का दिन मेहनत से भरा रहेगा, लेकिन इसका अच्छा परिणाम भी मिलेगा. परिवार में किसी से विवाद होने की संभावना है, इसलिए शांत रहें.
शुभ अंक: 10
शुभ रंग: भूरा

कुंभ: आपकी योजनाएं सफल होंगी. आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है. स्वास्थ्य में भी सुधार के संकेत हैं. किसी पुराने मित्र से सहयोग मिल सकता है.
शुभ अंक: 11
शुभ रंग: ग्रे

मीन :आपका रचनात्मक पक्ष आज मजबूत रहेगा. कार्यक्षेत्र में अपनी क्षमताओं को दिखाने का मौका मिलेगा. आर्थिक मामलों में संभलकर चलें.
शुभ अंक: 12
शुभ रंग: नारंगी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें