29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama Twist: शो में इस नये एंट्री से मचेगा हंगामा, आशा भवन से अपनी मां को धक्के मारकर निकालना चाहता है तोशू

अनुपमा में दिखाया जाएगा कि राजपाल के आने से अनु की जिंदगी में नयी दिक्कत आने वाली है. तोशू इस मौके का फायदा उठाने की कोशिश करता है. वो राजपाल से मिलता है.

Anupama: शो अनुपमा में आए दिन मेकर्स नये-नये ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं. वनराज के अचानक गयाब होने के बाद शाह परिवार आशा भवन में शरण लेता है. शो में राजपाल की एंट्री हुई है, जो आशा भवन को खरीदने आया है. राजपाल, अनु से संपत्ति ट्रैक्स को लेकर बात करता है और अनु उसे भरोसा दिलाती है कि वो सारे ट्रैक्स चुका देगी. राजपाल कहता है वो ऐसा नहीं कर पाएगी और उनकी फैमिली को आश्रम में जाने के लिए कहता है.

राजपाल से कौन आएगा मिलने

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि तोशू एक चाय की दुकान पर राजपाल से मिलता है. राजपाल उससे वहां मिलने बुलाने के पीछ को लेकर सवाल करता है. तोशू कहता है वो उसे आशा भवन बेच सकता है. तोशू उसके फायदेमंद की बात करता है.

क्या राजपाल और तोशू के बीच होगी डील पक्की

तोशू डील में 20% हिस्सा लेना चाहता है और राजपाल नहीं देता. दोनों के बीच बहस होती है और तोशू फिर उससे 5% हिस्सा मांगता है और राजपाल मान जाता है. दोनों के बीच डील पक्की हो जाती है.

क्या आशा भवन ने अपनी मां को निकाल देगा तोशू

तोशू डील पक्की होने के बाद आशा भवन से पूरे परिवार को निकालने का प्लान सोचने लगता है. वो वहां से अपनी मां अनु को भी निकालना चाहता है. वो मास्टर प्लान बनाता है और सोचता है जल्द ही घर में हंगामा होगा. अब देखना होगा कि तोशू क्या करेगा.

गरबा सेलिबब्रेशन में क्या होगा

गरबा के दौरान डिंपी जानबूझकर नंदिता को चोट पहुंचाती है और आध्या देख लेती है. डिंपी की हरकतों पर नंदिता चुप रहती है, लेकिन आध्या, डिंपी को चोट पहुंचा देती है. डिंपी इसपर काफी गुस्सा हो जाती है. आध्या कहती है ये सब अनजाने में हुआ. अनुपमा और अनुज आते हैं और आध्या को माफी मांगने के लिए कहते हैं.

Also Read- Anupama Leap: डिंपी की होगी दर्दनाक मौत, लीप के बाद शो से कटेगा इन 5 किरदारों का पत्ता, अनु को मिलेगा धोखा

Also Read- Anupama Twist: अनु और अनुज की होगी फिर से शादी, क्या उनकी खुशियों को लगेगी किसी की नजर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें