29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली के अस्पताल में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, 5 महीने में दूसरी वारदात से शहर में सनसनी

Doctor shot dead in Delhi: दिल्ली के एक अस्पताल में एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है.

Doctor shot dead in Delhi: दिल्ली के एक अस्पताल में एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यह घटना दिल्ली के जैतपुर इलाके में हुई, जहां दो हमलावर अस्पताल पहुंचे और उन्होंने कहा कि उन्हें चोट लगी है. इलाज के बाद, उन्होंने डॉक्टर से मिलने की इच्छा जताई. जैसे ही वे डॉक्टर के केबिन में पहुंचे, उन्होंने डॉक्टर पर गोलियां चला दीं.

घटना के बाद, दिल्ली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है. मृतक डॉक्टर का नाम जावेद बताया गया है. कालिंदी कुंज पुलिस के अनुसार, यह मामला जैतपुर स्थित नीमा अस्पताल का है. हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है, इसलिए पुलिस विभिन्न पहलुओं से जांच कर रही है. पुलिस की टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार तलाशी अभियान चला रही है.

इसे भी पढ़ें: इजरायल-ईरान की दोस्ती जानी दुश्मनी में कैसे बदली? आइए जानते हैं रिश्तों में आए ऐतिहासिक बदलाव की कहानी

दिल्ली में डॉक्टर की हत्या का एक और मामला 5 महीने पहले जंगपुरा इलाके में सामने आया था. 10 मई को 65 वर्षीय डॉक्टर योगेश चंद्र पॉल की उनके घर में गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया था और बताया था कि कुल सात लोग इस हत्या में शामिल थे, जिनमें चार नेपाली नागरिक थे. जंगपुरा डॉक्टर मर्डर केस की मास्टरमाइंड डॉक्टर पॉल के घर काम करने वाली मेड बसंती थी, जो पिछले 24 साल से उनके घर पर काम कर रही थी. परिवार ने कभी नहीं सोचा था कि जिस महिला को उन्होंने 24 साल तक घर में रखा और भरोसा किया, वही उनकी जान की दुश्मन बन जाएगी.

इसे भी पढ़ें: Indian Railway: ट्रेन में शराब पीना गलत या सही, जानिए क्या कहता है भारतीय रेलवे का नियम? 

इसे भी पढ़ें: ईरान को अपने उंगली पर नचाता, कौन है 85 साल के अयातुल्ला अली खामेनेई?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें