29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News: धनबाद में मिला जिंदा बम, पुलिस ने शुरू की छानबीन, इलाके में फैली दहशत

धनबाद के रामकनाली ओपी क्षेत्र में जनशक्ति दल कार्यालय जाने वाले रास्ते में एक बम बरामद हुआ. जिससे इलाके में दहशत फैल गयी है.

धनबाद, सुमन सिंह (कतरास): धनबाद के रामकनाली ओपी क्षेत्र के अंतर्गत आठ लेन सड़क से लाल चौक से जनशक्ति दल कार्यालय जाने वाले रास्ते के किनारे गुरुवार सुबह एक जिंदा बम बरामद हुआ है. जिससे इलाके में दहशत फैल गयी है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बम को जब्त कर लिया है. साथ ही मामले की छानबीन जारी है.

Also Read: Jharkhand Crime News: धनबाद में दिन-दहाड़े जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

साफ सफाई करने गये थे मजदूर, उसी वक्त दिखाई पड़ा जिंदा बम

बताया जाता है कि गुरुवार को धनबाद में जनशक्ति दल की एक रैली निकलने वाली थी. इसलिए मजदूरों को इलाके की साफ सफाई के बुलायी गयी थी. इस दौरान जब मजदूर रास्ते किनारे उगी झाड़ियों की कटाई के लिए गये तो वहां पर एक जिंदा दिखाई पड़ा. जिसके बाद इलाके में भगदड़ मच गयी. सभी काम करने वाले दूर भाग खड़े हुए. तुरंत ही इसकी सूचना जनशक्ति दल के कार्यालय को दी गयी.

पुलिस ने बम को जब्त कर छानबीन शुरू की

इसके बाद कार्यालय में मौजूद सदस्यों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. आनन फानन में पुलिस की टीम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और बम को जब्त कर आसपास के लोगों से मामले की जानकारी ली. खबर लिखे जाने तक पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि बम कितना पुराना है.

Also Read: Hemant Soren News: धनबाद के बलियापुर में सौगातों की बारिश, 133 योजनाओं का शिलान्यास, 84 का उद्घाटन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें