24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संदेहास्पद स्थिति में महिला की मौत

सोनवर्षा थाने के मणिया गांव में संदेहास्पद स्थिति में एक महिला की मौत हो गयी.

नावानगर.

सोनवर्षा थाने के मणिया गांव में संदेहास्पद स्थिति में एक महिला की मौत हो गयी. मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मायके वालों के आरोप पर मृतका के पति फौजी अरविंद यादव को हिरासत में ले लिया है. इस संबंध में मृतका के भाई बिरेंद्र यादव द्वारा पति, सास, ससुर सहित चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाने में आवेदन दिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरान सराय थाना के मोतीसा बाद गांव निवासी मिन्ता देवी की शादी छह साल पूर्व मणिया गांव निवासी कामेश्वर यादव के पुत्र अरविंद यादव के साथ हुई थी.मृतका के भाई ने बताया कि शादी के बाद से सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. मंगलवार को सूचना मिली की आपके बहन की मौत हो गयी है. सूचना पर जब हम लोग उसके ससुराल पहुंचे, तो मेरी मृत बहन के शरीर पर जख्म के कई निशान थे और उसका गर्दन टूटा हुआ था. वहीं ससुराल वालों ने बताया कि अचानक पेट में दर्द होने से महिला की मौत हुई है. थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि मृतका के भाई द्वारा ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन दिया गया है. हत्या के बारे में पूछे जाने पर प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कुछ कहा जा सकता है.

पूर्व के विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी, तीन लोग जख्मी : कृष्णा

ब्रह्मपुर

. ढेंका गांव के समीम टुडीगंज चौगाई मार्ग पर बुधवार की शाम पूर्व के विवाद को लेकर चली गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गये. घटना को लेकर अफरातफरी मच गया. वही घायलों का इलाज कराने को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही कृष्णा ब्रह्मपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर सड़क जाम किये लोगों को शांत कराया. घटना को लेकर गुस्साए लोगों ने करीब आधे घंटे तक सड़क जाम कर रखा था. फायरिंग के दौरान जख्मी लोगों में नोनियापुरा गांव निवासी राजू प्रसाद उम्र 25 वर्ष, गोबर्धन चौधरी उम्र 42 वर्ष, सूरज प्रसाद उम्र 15 वर्ष बताये जा रहे हैं. सभी जख्मी लोगों को डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि स्थिति अभी नियंत्रण में है. वहीं गिरफ्तारी के लिए कृष्णाब्रह्म पुलिस, नैनीजोर पुलिस, ब्रह्मपुर पुलिस छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें