25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ARA NEWS : पीरो के युवक की हत्या,शव को ट्रैक पर फेंका

ARA NEWS : जिले में घर से बुला व गोली मारकर हत्या कर फेंका गया युवक का शव बरामद हुआ है. उसका शव हसन बाजार थाना क्षेत्र के नोनार हाल्ट स्थित रेलवे ट्रैक से बुधवार की सुबह बरामद किया गया. शव के मिलने से गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गयी है.

आरा.

जिले में घर से बुला व गोली मारकर हत्या कर फेंका गया युवक का शव बरामद हुआ है. उसका शव हसन बाजार थाना क्षेत्र के नोनार हाल्ट स्थित रेलवे ट्रैक से बुधवार की सुबह बरामद किया गया. शव के मिलने से गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गयी है. मृतक के ललाट पर कटा हुआ जख्म का निशान एवं दाहिने गाल पर गोल छेद का निशान पाया गया है जिसके कारण परिजन द्वारा गांव के ही युवक पर उसे घर से बुला व उसकी गोली मार कर हत्या कर उसके शव को रेलवे ट्रैक पर फेके जाने का आरोप लगाया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार मृतक पीरो थाना क्षेत्र के बचरी गांव निवासी स्व. मुंद्रिका राम का 35 वर्षीय पुत्र रमेंद्र राम है एवं वह पेशे से मजदूर था. इधर मृतक के बड़े भाई नेकलाल राम ने बताया कि गांव का ही युवक मंगलवार की शाम करीब सात बजे उसे घर से बुला कर ले गया था. देर रात तक जब घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था. इसी बीच बुधवार की सुबह उसका शव नोनार रेलवे ट्रैक पर फेंका हुआ बरामद हुआ. पुलिस ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी. सूचना पाकर परिजन फौरन वहां पहुंचे. इसके पश्चात पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. वहीं दूसरी तरफ मृतक के बड़े भाई नेकलाल राम ने घर से बुलाकर ले गये उक्त युवक पर अपने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या करने एवं उसके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंकने का आरोप लगाया है. बहरहाल, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. बताया जाता है कि मृतक अपने तीन भाई व एक बहन में छोटा था. उसके परिवार में पत्नी अनीता देवी एवं एक पुत्र अंशु कुमार है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. इस घटना के बाद मृतक की पत्नी अनीता देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें