22.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्रांडेड कंपनी का दस लाख का नकली कॉस्मेटिक बरामद

पटना सिटी. आलमगंज थाना के त्रिपोलिया स्थित एक मकान में छापेमारी कर ब्रांडेड कंपनी के कॉस्मेटिक आइटम बरामद किया है.

पटना सिटी. आलमगंज थाना के त्रिपोलिया स्थित एक मकान में छापेमारी कर ब्रांडेड कंपनी के कॉस्मेटिक आइटम बरामद किया है. जिसमें मेडिकेड साबुन, सैंपू व कास्टमेटिक आइटम शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि जब्त किये गये कास्टमेटिक आइटम की कीमत लगभग दस लाख रुपये से अधिक हो सकती है. जब्त किये गये कॉस्मेटिक आइटम को रि पैकिंग कर बाजार में बेचने का धंधा किया जा रहा था. छापेमारी के दौरान संचालक भागने में कामयाब रहा. एएसपी अतुलेश झा ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. बॉड प्रॉडेक्शन के मो सादुल्लाह ने आलमगंज थाना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस टीम ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान काफी मात्र में मेडिकेटेड साबुन, सैंपू, इनहेलर, दवा, शीतल तेल के साथ अन्य सामान बरामद किया गया है. कंपनी के प्रतिनिधि ने बताया कि ब्रांडेड कंपनी के कॉस्टमेटिक आइटम की रि पैकिंग कर मच्छहरट्टा और बड़ी मंडियों में खपाया जाता है. पुलिस ने बताया कि सामान को जब्त कर लिया गया है. छानबीन के बाद नकली पाये जाने की स्थिति में कॉपी राइट एक्ट के तहत कार्रवाई होगी.

बदमाशों ने बाइक की डिक्की से उड़ाये दो लाख

पटना सिटी. अगमकुआं थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी नगर निवासी शाहिल राज की बाइक की डिक्की से बदमाशों ने दो लाख रुपये उड़ा लिया. पीड़ित की ओर से शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद अगमकुआं पुलिस मामले में छानबीन कर रही है. पीड़ित ने दर्ज शिकायत में पुलिस को बताया कि जेसी रोड स्थित स्टेट बैंक से रुपये निकाल कर बाइक की डिक्की में रख लॉक कर दिया था. रास्ते में कुछ काम की वजह से वह कांटी फैक्ट्री रोड में बाइक को साइड कर कुछ दूर जाकर मोबाइल से बात करने लगा. जब वापस लौटा, तो पाया कि डिक्की खुली और उसमें रखे दो लाख रुपये व पासबुक गायब थी. आसपास के लोगों से पूछताछ की. अपने स्तर से खोजबीन की. लेकिन पता नहीं चला.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें