24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फुटबाॅल मैच गोलरहित बराबरी पर छूटा

Patna News : नगर परिषद के पहले उपाध्यक्ष रामसुदिष्ट शर्मा उर्फ मोहन शर्मा व उनके दिवंगत अनुज परमानंद शर्मा की स्मृति में मसौढ़ी के गांधी मैदान में हुए फुटबॉल का फाइनल मैच गोलरहित बराबरी पर छूटा.

प्रतिनिधि, मसौढ़ी

नगर परिषद के पहले उपाध्यक्ष रामसुदिष्ट शर्मा उर्फ मोहन शर्मा व उनके दिवंगत अनुज परमानंद शर्मा की स्मृति में मसौढ़ी के गांधी मैदान में हुए फुटबॉल का फाइनल मैच गोलरहित बराबरी पर छूटा. बाद में आयोजन समिति समय का ख्याल रखते हुए दोनों टीम को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया और मेहमान टीम होने की वजह से पहले विजेता कप मोकामा के इलेवन स्टार स्पोर्टिंग क्लब को दिया गया. मोकामा के कप्तान ने विधायक गोपाल रविदास व एसडीओ अमित कुमार पटेल के हाथों कप प्राप्त किया. गांधी जयंती के मौके पर फ्रेड्स क्लब द्वारा आयोजित 42वां आयोजन मोकामा व फ्रेंड्स क्लब के बीच स्थानीय गांधी मैदान में खेला गया. खेल के पहले हाफ में मोकामा की टीम को मिले पेनाल्टी किक को मसौढ़ी के गोलकीपर पंकज कुमार ने नाकाम कर दिया. मैच समाप्ति के बाद विधायक गोपाल रविदास, एसडीओ अमित कुमार पटेल, फ्रेंड्स क्लब के सचिव संतोष कुमार व अध्यक्ष धर्मवीर प्रसाद के अलावा उपाध्यक्ष रमाकांत रंजन किशोर ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया. मैच में सर्वश्रेष्ठ बेस्ट ट्वेंटी टू का खिताब फ्रेंड्स क्लब के गोलकीपर पंकज कुमार व बेस्ट इलेवन का पुरस्कार मोकामा के गौतम कुमार को दिया. मौके पर नगीना प्रसाद, संतोष कुमार, धर्मवीर प्रसाद, अरफराज साहिल, रामनाथ प्रसाद पुनाई, चन्द्रकेत सिंह चंदेल, प्रमोद सिंह,अजीत कुमार, परवेज आलम, सलीमुद्धीन अहमद, अरूण कुमार, पालटन सिंह समेत आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें